scorecardresearch
 

Mau: मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी पर कसा शिकंजा, मऊ पुलिस ने दर्ज किया केस, जानें पूरा मामला

मऊ पुलिस ने माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी पर एक और मामला दर्ज किया है. अफसा अंसरी पर आरोप है कि उसने जानबूझकर कोर्ट के आदेश का उल्लंघन किया. उन्होंने कोर्ट के समक्ष न तो आत्मसमर्पण किया, न ही गिरफ्तारी दी. वह गैंगस्टर एक्ट के तहत धारा 3 (1) में दक्षिण टोला थाना में प्रथम सूचना रिपोर्ट में नामित और वंचित आरोपी हैं.

X
मुख्तार अंसारी की पत्नी आफशा अंसारी (फाइल- फोटो)
मुख्तार अंसारी की पत्नी आफशा अंसारी (फाइल- फोटो)

उत्तर प्रदेश की मऊ पुलिस ने माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी पर एक और मामला दर्ज किया है. यह मुकदमा गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज मुकदमे में कोर्ट के आदेशों का उल्लंघन करने पर रविवार को दक्षिण टोला थाना में दर्ज किया गया. इससे पहले कोर्ट ने अफशा अंसारी को फरार और भगोड़ा घोषित किया था. 

अफशा अंसरी पर आरोप है कि उसने जानबूझकर कोर्ट के आदेश का उल्लंघन किया. उन्होंने कोर्ट के समक्ष न तो आत्मसमर्पण किया, न ही गिरफ्तारी दी. वह गैंगस्टर एक्ट के तहत धारा 3 (1) में दक्षिण टोला थाना में प्रथम सूचना रिपोर्ट में नामित और वंचित आरोपी हैं. 

अफशा को गिरफ्तार करने के लिए मऊ पुलिस की दो टीमों ने गाजीपुर स्थित उनके घर पर छापेमारी की. मगर, अफशा अंसारी का अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है. अफशा गिरफ्तार या न्यायालय में हाजिर नहीं हुईं, तो उनकी चल और अचल संपत्ति की कुर्की कर दी जाएगी. 

मामले की जानकारी देते हुए मऊ के सीओ धनंजय मिश्रा ने बताया, “आरोपी अफशा अंसारी की गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापेमारी की गई. वो लगातार गिरफ्तारी से बच रही हैं. माननीय न्यायालय गैंगस्टर एक्ट मऊ से इनके विरुद्ध 82 सीआरपीसी और एनबीडब्ल्यू का आदेश मिला है. आरोप है कि अफशा ने जानबूझकर न्यायालय के आदेश का उल्लंघन किया.”

सीओ ने आगे बताया, “अफशा अंसारी ने उच्चतम न्यायालय में अपनी रिहाई के लिए आवेदन किया था. हालांकि, अफशा की अपराधिक पृष्ठभूमि और इनके परिवारिक अपराधिक पृष्ठभूमि को देखते हुए कोई राहत प्रदान नहीं की गई है. वह लगातार गिरफ्तारी से बच रही हैं.” 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें