scorecardresearch
 

पंजाबः जिम के अंदर AAP के म्युनिसिपल काउंसलर मोहम्मद अकबर की गोली मारकर हत्या, वारदात CCTV में कैद

पंजाब के मलेरकोटला में आम आदमी पार्टी के नेता मोहम्मद अकबर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक रंजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने काफी नजदीक से गोली मारी थी. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

X
AAP नेता मोहम्मद अकबर की गोली मारकर हत्या (फोटो-ANI)
AAP नेता मोहम्मद अकबर की गोली मारकर हत्या (फोटो-ANI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दो आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम
  • नजदीक से मारी गई मोहम्मद अकबर को गोली

पंजाब के मलेरकोटला में आम आदमी पार्टी के म्युनिसिपल काउंसलर की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. दरअसल, आरोपियों ने उन्हें जिम के अंदर गोली मार दी थी. जानकारी के मुताबिक मोहम्मद अकबर को काफी नजदीक से गोली मारी गई थी.

मलेरकोटला की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) अवनीत कौर सिद्धू ने कहा कि हमें सूचना मिली थी कि मोहम्मद अकबर जिम के अंदर आए थे, उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है.  पुलिस ने बताया कि अकबर को एक गोली लगी थी, इस वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. 

पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में सामने आय़ा है कि ये रंजिश के तहत की गई वारदात है. आरोपियों ने व्यक्तिगत कारणों से उनकी हत्या की है. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. मामले की जांच की जा रही है. 

AAP नेता मोहम्मद अकबर की गोली मारकर हत्या (फोटो-ANI)

वीडियों में दिखाई दे रहा है कि आम आदमी पार्टी के म्युनिसपल काउंसलर मोहम्मद अकबर जिम के अंदर एक अनजान शख्स की तरफ बढ़ते नजर आ रहे थे, जैसे ही अकबर उसके करीब गए. हमलावर ने हथियार निकाला और उस पर गोली चला दी.

पुलिस ने कहा 2 लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है. दोनों आरोपी फिलहाल फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है. पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

ये भी देखें


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें