scorecardresearch
 

बल्लभगढ़ की सब्जीमंडी में दिनदहाड़े बरसाईं गोलियां, आढ़ती समेत 3 घायल

सोमवार सुबह करीब 6:00 बजे चार-पांच बदमाश आढ़ती हेम सिंह की दुकान पर आए और सरेआम गोलियां मारकर फरार हो गए. इसी दौरान अपनी फसल बेचने आया किसान और एक पल्लेदार भी गोली लगने से घायल हो गया. घायल हेम सिंह की मानें तो उनकी जमीन को लेकर पहले भी हत्या का मामला कोर्ट में चला हुआ है. इसी के चलते उन पर यह हमला हुआ है.

प्रतीकात्मक चित्र प्रतीकात्मक चित्र
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुरानी रंजिश के चलते आढ़ती पर हमला
  • बल्लभगढ़ सब्जी मंडी में सुबह-सुबह गोलीबारी
  • घायल आढ़ती दिल्ली के अस्पताल में रेफर

पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने बल्लभगढ़ की सब्जी मंडी में एक आढ़ती और किसान सहित तीन लोगों को गोली मार दी है. इसके बाद बदमाश तुरंत मौके से फरार हो गए. आढ़ती की हालत को गंभीर देखते हुए, डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया है. आढ़ती का नाम हेम सिंह है.

सोमवार सुबह करीब 6:00 बजे चार पांच बदमाश हेम सिंह की दुकान पर आए और सरेआम गोलियां मारकर फरार हो गए. इसी दौरान अपनी फसल बेचने आया किसान और एक पल्लेदार भी गोली लगने से घायल हो गया. घायल हेम सिंह की मानें तो उनकी जमीन को लेकर पहले भी हत्या का मामला कोर्ट में चला हुआ है. इसी के चलते उन पर यह हमला हुआ है.

वही मंडी के प्रधान की मानें तो ये पांच महीने में छठवीं घटना है और हर बार पुलिस कोई कार्यवाही नहीं करती. इस कारण बदमाशों के हौसले भी बुलंद हो रहे हैं. अगर पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो बल्लभगढ़ सब्जी मंडी पूरी तरह से बंद हो जाएगी और मंडी के सभी लोग धरने पर बैठ जाएंगे.

वहीं थाना आदर्श नगर एडिशनल एसएचओ ओमप्रकाश ने आजतक को बताया ''आज सुबह लगभग 6:00 बजे कुछ बदमाशों ने मंडी में एक आढ़ती समेत दो लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी खंगालने की कोशिश कर रही है और मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई करते हुए, आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें