scorecardresearch
 

'बुलडोजर बाबा मुझे न्याय दो', PM मोदी और CM योगी को लेटर लिख ट्रेन के आगे कूद गया बुजुर्ग

UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में ट्रेन के आगे कूदकर 72 साल के बुजुर्ग ने आत्महत्या कर ली. मृतक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें जेके कॉटन मिल के अधिकारियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया गया है और न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

X
बुजुर्ग के पास मिला सुसाइड नोट. बुजुर्ग के पास मिला सुसाइड नोट.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जेके कॉटन मिल से रिटायर हुए थे नारायण श्रीवास्तव
  • अधिकारियों पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

उत्तर प्रदेश के कानपुर में जेके कॉटन मिल से रिटायर्ड 75 साल के बुजुर्ग ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली. उन्होंने बुलडोजर बाबा यानी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा है. इसमें बुजुर्ग ने जेके कॉटन मिल के अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सीएम योगी और पीएम मोदी से न्याय की गुहार लगाते हुए बुजुर्ग ने लिखा कि दोषियों को बख्शा ना जाए.

मामला फजलगंज थाना क्षेत्र के कमला क्लब इलाके का है. पुलिस ने बताया कि मृतक बुजुर्ग का नाम नारायण श्रीवास्तव था. सुसाइड नोट के मुताबिक, जेके कॉटन मिल के प्रबंधक संजय दुबे और सुरक्षा अधिकारी रविंद्र सिंह उन्हें प्रताड़ित करते थे. बुजुर्ग ने लिखा कि इन दोनों ने मिलकर उनके घर की बिजली और पानी तक का कनेक्शन कटवा दिया है. कंपनी की तरफ से उन्हें कुछ रुपये दिए जाने थे. वे भी उन्हें नहीं दिए गए.

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. लेकिन परिजनों ने कमला क्लब गेट के पास शव को रखकर खूब हंगामा किया और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. पुलिस अधिकारियों ने समझा बुझाकर उन्हें शांत करवाया. साथ ही FIR दर्ज करके आरोपियों को सजा दिलाने का भरोसा दिलाया.

जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग नारायण श्रीवास्तव कमला क्लब इलाके स्थित बंगले में पत्नी उर्मिला, तीन बेटे और बहू के साथ रहते थे. बुधवार सुबह 8 बजे नारायण श्रीवास्तव घर से निकले थे. लेकिन वापस नहीं आए. घर वालों ने उन्हें ढूंढने का खूब प्रयास किया. लेकिन वे नहीं मिले. दो दिन बाद पता चला कि उन्होंने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली है.

परिजनों ने बताया कि सुसाइड नोट में बुजुर्ग ने बुलडोजर बाबा यानी सीएम योगी और पीएम मोदी को लिखा, ''मुझे पूरी उम्मीद है कि आप मुझे न्याय दिलाएंगे. जय श्री राम. वंदे मातरम.''

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें