scorecardresearch
 

Tata Nagar: खाना खिलाकर की दोस्ती, फिर मां से 7 माह की बच्ची लेकर फरार हुआ अनजान शख्स

Jharkhand: जमशेदपुर के टाटा नगर रेलवे स्टेशन से अनजान शख्स एक महिला से उसकी 7 माह की बेटी लेकर फरार हो गया. महिला की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो आरोपी बच्ची को गोद में उठाकर ले जाते देखा गया.

X
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात.
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात.

देश में बच्चा चोरी की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. उत्तर प्रदेश के मथुरा रेलवे स्टेशन और मेरठ अस्पताल से बच्चा चोरी की घटना के बाद झारखंड से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां जमशेदपुर के टाटा नगर रेलवे स्टेशन से महिला से उसकी सात महीने की बेटी लेकर अनजान शख्स फरार हो गया. यह पूरी वारदात रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई.

बताया जा रहा है कि महिला स्टेशन पर भीख मांगकर गुजारा करती है. पिछले एक महीने से वह टाटा नगर रेलवे स्टेशन पर ही रह रही है. महिला ने पुलिस को बताया कि रोज की तरह वह सोमवार को भी प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर बैठी हुई थी. तभी एक अनजान शख्स उसके पास आया और बातचीत करने लगा.

महिला ने बताया कि उसे बाथरूम जाना था, इसलिए उसने अपनी सात महीने की बेटी को उस शख्स के पास छोड़ा. फिर महिला बाथरूम चली गई. लेकिन जब वह प्लैटफॉर्म पर लौटी तो देखा कि शख्स वहां नहीं है. उसने बेटी और शख्स को खूब ढूंढा. लेकिन वो दोनों नहीं मिले. महिला को यह समझते देर नहीं लगी कि वह शख्स उसकी बेटी को लेकर फरार हो गया है.

पुलिस ने महिला की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया तो शख्स को वहां से बाहर जाते देखा गया. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से अनजान शख्स की पहचान कर रही है.

उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी को ढूंढकर गिरफ्तार कर लिया जाएगा. शख्स को लेकर आसपास के इलाकों में भी पूछताछ की जा रही है.

महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह सोमवार को जब वह रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर बैठी थी. तभी एक अंजान शख्स उसके पास आया. उसे खाना खिलाने के बहाने बाहर लेकर गया. फिर उसी के साथ वापस भी अंदर प्लेटफॉर्म तक आया. इसी दौरान महिला ने बाथरूम जाने की बात कहते हुए थोड़ी देर के लिए अपनी 7 माह की बेटी उसे पकड़ाई. कहा कि जब तक वह वापस नहीं आ जाती वह उसका ध्यान रखे. लेकिन जैसे ही महिला वापस आई तो शख्स उसकी बेटी को लेकर फरार हो चुका था.

एसपी ऋषभ झा ने बताया कि महिला की तहरीर पर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की पहचान की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें