scorecardresearch
 

बिहार : 6 साल की मासूम से रेप की कोशिश, आरोपी को पंचायत ने दी 5 बार उठक-बैठक की सजा

नवादा से हैरान करने वाला मामला आया है. 6 साल की मासूम से रेप करने की कोशिश करने वाले आरोपी को पंचायत ने 5 बार उठक-बैठक करने की सजा दी. किसी ने इसका वीडियो बना लिया. फिर उसको सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया और FIR दर्ज की.

X
उठक-बैठक करता आरोपी
उठक-बैठक करता आरोपी

बिहार के नवादा से हैरान करने वाला मामला आया है. 6 साल की मासूम से रेप करने की कोशिश करने वाले आरोपी को पंचायत ने 5 बार उठक-बैठक करने की सजा दी. वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया. फिर उसको  सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया और FIR दर्ज की है. फिलहाल, आरोपी फरार है. अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

मामला, अकबरपुर थाने के एक गांव का है. बुधवार को दोपहर सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ. इसमें लोगों की भीड़ में एक युवक उठक बैठक कर रहा है. चर्चा थी कि उठक बैठक कर रहे युवक ने मासूम के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया है. मगर, गांव वाले इस मामले को छुपा रहे हैं और बताया कि ऐसी कोई बात नहीं है.

यहां देखें वीडियो...

फिर 'आजतक' की टीम वायरल वीडियो में जो उठक बैठक कर रहा युवक के बारे में पता किया, तो वह गांव छोड़ कर फरार हो गया था. मामले में ग्रामीणों से पूछा गया, तो सभी बातों को गोल-गोल घूमते रहे. कोई भी कैमरे पर कुछ भी बोलने से कतराते रहे.

आरोप है कि गांव के ही एक युवक ने बच्ची को चॉकलेट देकर गलत नीयत से गोद में उठा लिया. बच्ची को गलत तरीके से छूने की कोशिश की. बच्ची के परिजन ने आशंका जाहिर की थी कि आरोपी प्रलोभन देकर बच्ची के साथ कुछ गलत कर सकता था. फ़िलहाल, पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है और FIR दर्ज की.अभी आरोपी फरार है. अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

(रिपोर्ट- प्रतिक भान)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें