scorecardresearch
 

Delhi: दीवार पर पेशाब करने पर हुई थी लड़ाई, महिला के बेटे ने चाकू से गोदकर कर दी युवक की हत्या

दिल्ली के मालवीय नगर में दीवार पर पेशाब करना युवक को भारी पड़ गया. दरअसल, एक महिला ने उसे ऐसा करने से रोका तो युवक ने उसे गाली दे दी. महिला के बेटे ने तीन दोस्तों के साथ मिलकर उसकी चाकू गोदकर हत्या कर डाली. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

X
पुलिस गिरफ्त में आरोपी.
पुलिस गिरफ्त में आरोपी.

दिल्ली के मालवीय नगर में सरेआम युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दीवार पर पेशाब करने को लेकर हुई लड़ाई में इस विवाद को अंजाम दिया गया. हमला करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके पास से चाकू और खून से सने कपड़े भी बरामद किए हैं.

पुलिस ने बताया कि मामला 11 अगस्त का है. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ है, जिसमें कुछ लड़कों को एक युवक पर पत्थर फेंकते और चाकू मारते देखा जा सकता है.

पुलिस के मुताबिक, सभी आरोपी घटनास्थल के पास बैठकर शराब पी रहे थे. वहीं, पास में मयंक पंवार नामक युवक ने दीवार पर पेशाब कर दी. मनीष की मां ने मयंक को ऐसा करने से मना किया. इस दौरान दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और मयंक ने मनीष की मां को गाली दे दी.

विवाद में महिला के बेटे मनीष ने भी मयंक को गाली दी. इससे गुस्साए मयंक ने मनीष को थप्पड़ मार दिया. गुस्से में मनीष ने तीन दोस्तों को बुलाया और मयंक पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए. हमला होता देख मयंक और उसके साथ मौजूद दोस्त विकास वहां से भागने लगे. आरोपियों ने बताया कि उन्होंने मयंक को पार्क के पास पकड़ लिया. फिर उसे चाकू मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. 

पुलिस को किसी ने फोन पर इस घटना की सूचना दी थी. जांच के दौरान सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने वारदात में शामिल आरोपियों मनीष, राहुल, आशीष और सूरज की पहचान कर ली और उनकी तलाश शुरू कर दी. पहले राहुल, आशीष और सूरज को गिरफ्तार किया गया. फिर बवाना से मुख्य आरोपी मनीष को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें