scorecardresearch
 

10 सेकंड में मारे 20 डंडे... वो रहम की भीख मांगता रहा, दबंग पीटते रहे

बरेली से एक वीडियो वायरल हुआ है, जहां कुछ दबंग लाठी, डंडे से एक युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं. पीड़ित का कहना है कि भंडारे से वापस आते समय गांव के कुछ दबंग युवकों ने उसे रास्ते में रोका और पीटने लगे. फिर उसे एक कच्चे रास्त पर ले गए और वहां आधा घंटे तक डंडों से पीटते रहे. वहीं पुलिस ने आरोपियों को छोड़ दिया.

X
दबंगों ने युवक को डंडों से पीटा
दबंगों ने युवक को डंडों से पीटा

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक वीडियो वायरल हुआ है, जहां पर कुछ लोग लाठी-डंडे से युवक को पीट रहे हैं. युवक रहम की भीख मांग रहा है, लेकिन दबंग उसे पीटते जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई थी. लेकिन पुलिस ने 151 में मामूली चालान काटकर आरोपियों को छोड़ दिया. पुलिस के इस रवैये को लेकर ग्रामीणों का गुस्से का माहौल है. पीड़ित का नाम कुलदीप है और वो अलीगंज के गैनी गांव का रहने वाला है. 

वायल वीडियो में सुनाई दे रहा है कि पिटाई के दौरान 20 साल का कुलदीप दबंगों से पानी की गुहार लगाता रहा. लेकिन आरोपी उसे बेरहमी से पीटे ही जा रहे हैं. पीड़ित कुलदीप का कहना है कि शाम 5 बजे से मंदिर में भंडारा चल रहा था.

 

भंडारे से वापसी आते समय गांव के कुछ दबंग युवकों ने उसे रास्ते में रोका और पीटने लगे. फिर उसे एक कच्चे रास्त पर ले गए और वहां आधा घंटे तक डंडों से पीटते रहे. दबंगों ने कुलदीप क्यों मारा अभी इसकी वजह नहीं पता चल पाई है. बताया जा रहा है कि इनके बीच कोई पुराना विवाद था जिसके चलते कुलदीप को पीटा गया. 

पीड़ित कुलदीप के मुताबिक वो आरोपी सुखपाल, रामौतार, भगवान दास और पिंटू को जानता है, ये सभी गांव के ही रहने वाले हैं, पीड़ित का कहना है कि आरेापियों ने हत्या करने के इरादे से पीटा है साथी इन्होंने उससे कुछ रुपये भी छीन लिए. इस मामले पर SP देहात बरेली राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि पूरे मामले में जांच कराई जा रही है. थाना प्रभारी से भी पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट मांगी गई है. आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें