scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

बुलंदशहर: बात नौकरी पर आई तो प्रेमी को आ गई अक्ल, SSP ने कराई शादी

एसएसपी ऑफिस में हुई शादी (फोटो आजतक)
  • 1/5

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में टूटती प्रेम कहानी के युगल शादी के बंधन में बंध गये. एसएसपी ने अपने सामने ही दोनों की शादी करा दी. दरअसल प्रेमी यूपी पुलिस में सिपाही है. प्रेमिका आज एसएसपी के पास प्रेमी द्वारा परेशान किये जाने की शिकायत लेकर पहुंची, तो एसएसपी ने जैसे ही कार्रवाई करने की बात कही, तो नौकरी जाने के डर से सिपाही के पसीने छूट गये. इसके बाद दोनों में सुलह हो गई. 

(फोटो आजतक)

एसएसपी ऑफिस में हुई शादी (फोटो आजतक)
  • 2/5

बुलंदशहर के स्याना की रहने वाली काजल आज एसएसपी संतोष कुमार सिंह के पास अपने प्रेमी की शिकायत लेकर पहुंची थी. उसका प्रेमी गौरव यूपी पुलिस में सिपाही है. जब काजल एसएसपी को बता रही थी, कि वह उससे बहुत प्यार करती है, लेकिन प्रेमी उसे परेशान करता है, तो एसएसपी ने उसे कार्रवाई का आश्वासन दिया. इसी दौरान गौरव भी वहां पहुंच गया. 

एसएसपी ऑफिस में हुई शादी (फोटो आजतक)
  • 3/5

एसएसपी ने प्रेमी और प्रेमिका दोनों की बात को गंभीरता से सुना. इसके बाद एसएसपी ने कार्रवाई करने की बात कही, तो गौरव के पसीने छूट गये. कहीं नौकरी न चली जाये, इस डर से वह प्रेमिका के साथ रहने के लिए राजी हो गया. इसके बाद क्या था, एसएसपी कार्यालय में ही जयमाला मंगाई गई और दोनों की शादी कराई गई. 

एसएसपी ऑफिस में हुई शादी (फोटो आजतक)
  • 4/5

इस शादी के गवाह पुलिस स्टाफ के साथ एसएसपी कार्यालय में मौजूद फरियादी और पत्रकार भी बने. इतना ही नहीं आगे कोई परेशानी न आये, इसके लिए पुलिस ने कोर्ट मैरिज के सारे कागजात वकील को सौंप दिये, जिससे इस शादी को कानून तौर पर वैध घोषित किया जा सके.

एसएसपी ऑफिस में हुई शादी (फोटो आजतक)
  • 5/5

महिला सेल प्रभारी ओमलता यादव ने बताया कि प्रेमी सिपाही जिले के गुलावठी का रहने वाला है. पिछले तीन सालों से दोनों में प्रेम संबंध चल रहे थे. प्रेमी की पुलिस विभाग की नौकरी लग गई, जिसके चलते वह औरैया चला गया. वहां व्यस्तता के कारण दोनों में दूरियां आ गई और फिर मनमुटाव हो गया. लेकिन आज दोनों की समस्या का समाधान उनके विवाह के साथ हो गया है.