scorecardresearch
 

Banda: घर के बाहर खेल रही 5 साल की मासूम के साथ रेप, 48 घंटे में चौथा केस

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले (UP Banda) में पांच साल की मासूम के बाद एक आरोपी ने रेप कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने बच्ची को डरा धमकाकर चुप करा दिया. इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर बच्ची का मेडिकल कराया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

X
बांदा में मासूम बच्ची के साथ रेप. (Symbolic image) बांदा में मासूम बच्ची के साथ रेप. (Symbolic image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 48 घंटे में 4 नाबालिग लड़कियों के साथ हो चुकीं रेप की घटनाएं
  • पुलिस ने कराया बच्ची का मेडिकल, आरोपी गिरफ्तार

यूपी के बांदा (Uttar Pradesh Banda) में 5 साल की मासूम के साथ रेप की घटना सामने आई है. मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी आरोपी ने बहलाकर उसे ले गया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने घटना की शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर लिया. आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है.  

जानकारी के अनुसार, शहर के कोतवाली थाना इलाके में 5 साल की मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी आरोपी उसको बहलाकर अपने साथ ले गया. इसके बाद आरोपी ने बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.

इसके बाद बच्ची को डरा धमकाकर चुप करा दिया. बच्ची किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में बताया. परिजन बच्ची को लेकर कोतवाली पहुंचे. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

UP: 'अंकल अपने साथ ले गए थे', रेप पीड़ित बच्ची ने रोते हुए सुनाई दिल दहलाने वाली कहानी

जनपद में बीते 48 घंटे में 4 नाबालिग लड़कियों के साथ रेप की घटनाएं हुई हैं. मिशन शक्ति के तहत महिला संबंधी अपराधों पर पुलिस लगाम नहीं कस पा रही है.

CO सिटी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र में एक बच्ची के साथ रेप की घटना का मामला सामने आया है. केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. बच्ची का मेडिकल करवाकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें