scorecardresearch
 

पंजाबः देह व्यापार के अड्डे का भंडाफोड

पंजाब के जालंधर में पुलिस ने देह व्यापार के एक अड्डे का भंडाफोड किया है. पुलिस ने एक मकान पर छापा मारकर तीन महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है

पंजाब के जालंधर में पुलिस ने देह व्यापार के एक अड्डे का भंडाफोड किया है. पुलिस ने एक मकान पर छापा मारकर तीन महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पकडे गए लोगों में अड्डे की संचालक महिला भी शामिल है.

जालधंर शहर के डीविजन नंबर पांच की एस.एच.ओ. सुदरविली ने बताया कि पुलिस को शहर के कोट सदीक मोहल्ले में देह व्यापार का अड्डा चलाये जाने की खबर मिल रही थी. इसके बाद पुलिस ने जाल फैलाया और एक पुलिसकर्मी को ग्राहक के रूप में वहां भेजा.

देह व्यापार का संचालन करने वाली महिला को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि ग्राहक बनकर आया व्यक्ति पुलिसवाला है. जैसे ही अड्डा चलाने वाली महिला ने पैसे ले लिए तभी पुलिस ने धावा बोलकर मौके से तीन महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

एस.एच.ओ. सुदरविली ने बताया पकडे गए लोगों में अड्डे की संचालिका पूजा भी शामिल है. जो कोट सदीक स्थित अपने आवास पर देह व्यापार का रैकेट चला रही थी.

हाल ही में जालंधर में एक ही दिन में दो सेक्स रैकेट का भंडाफोड करने वाली इस अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए सभी लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ भी की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें