scorecardresearch
 

ठाणे हत्याकांड: बीमार बहन का यौन शोषण करता था सिरफिरा भाई

महाराष्ट्र के ठाणे में अपने ही खानदान का खात्मा करने वाले हसनैन वारेकर पर बहन के साथ यौन शोषण का सनसनीखेज आरोप है. इस नृशंस हत्याकांड में अपने हत्यारे भाई के चंगुल से बची सुबिया ने उसके बारे में कई खुलासे किए हैं. उसके मुताबिक, हसनैन मानसिक रूप से बीमार बहन का यौन शोषण करता था. बहनों ने अपनी मां को इसकी जानकारी थी, जिसके बाद उसने जान से मारने की धमकी दी थी.

खानदान का खात्मा करने वाला हसनैन वारेकर खानदान का खात्मा करने वाला हसनैन वारेकर

महाराष्ट्र के ठाणे में अपने ही खानदान का खात्मा करने वाले हसनैन वारेकर पर बहन के साथ यौन शोषण का सनसनीखेज आरोप है. इस नृशंस हत्याकांड में अपने हत्यारे भाई के चंगुल से बची सुबिया ने उसके बारे में कई खुलासे किए हैं. उसके मुताबिक, हसनैन मानसिक रूप से बीमार बहन का यौन शोषण करता था. मां को जानकारी देने पर उसने जान से मारने की धमकी दी थी.

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, सुबिया ने खुलासा किया कि हसनैन की मां ने उससे अपनी जान की भीख मांगी थी, लेकिन उसने उसको भी मार दिया. जब वह अपनी मां की तरफ चाकू लेकर बढ़ रहा था, तो उन्होंने कहा था, 'मैं तुम्हारी मां हूं, मैंने तुम्हे जन्म दिया है. तुम ये क्या कर रहे हो. मुझे मत मारो.' लेकिन उस दरिंदे भाई को कोई फर्क नहीं पड़ा और उसने सबके साथ अपनी मां की भी जान ले ली.

कमरे से मिली संदिग्ध दवाएं
पुलिस के मुताबिक, हसनैन ने अलग-अलग मौकों पर कारोबार करने के बहाने अपने करीबी रिश्तेदारों से करीब 67 लाख रुपये का कर्ज ले रखा था. इसके अलावा वह शेयर के कारोबार से भी जुड़ा हुआ था. अब पुलिस यह पता लगा रही है कि क्या उसे शेयर कारोबार में बड़ा नुकसान हुआ था. वारदात से कुछ महीने पहले माजावाड़ा में उसने किराये पर एक कमरा भी लिया था. तलाशी के दौरान वहां से संदिग्ध दवाएं बरामद हुई हैं.

किया पूरे खानदान का खात्मा
बताते चलें कि पिता अनवर वारेकर (65), मां असगरी (56), पत्नी जबीन (28), बेटी मुबातशिरा (6), बेटी उमरा, बहन शबीना शौकत खान (35), मारिया इरफान फाक्की (28), बतूल (30), भतीजियां अनस शौकत खान (12), सादिया शौकत खान (16), आर्सिया यूशुफ, भांजे अलीहसन शौकत खान (5), उमर इरगन फाक्की (7) और यूशुफ इरफान खान की इस वारदात में हत्या हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें