scorecardresearch
 

UP में वीकेंड लॉकडाउन पर प्रियंका का तंज- मर्ज बढ़ता गया, ज्यों ज्यों दवा की

कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर योगी सरकार ने हर शनिवार और रविवार को लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया है. इस पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने तंज कसा है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा

  • UP में कुल मरीजों का आंकड़ा 36 हजार के पार
  • प्रियंका गांधी वाड्रा ने लगाए योगी सरकार पर आरोप

उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीजों का कुल आंकड़ा 36 हजार को पार कर गया है और अभी 12 हजार से अधिक एक्टिव केस है. कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर योगी सरकार ने हर शनिवार और रविवार को लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया है. इस पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने तंज कसा है.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को कहा, 'यूपी में पिछले तीन दिन में कोरोना के मामले- 10 July - 1347, 11 July - 1403, 12 July - 1388. लॉकडाउन के वीकेंड बेबी पैक का लॉजिक अब तक किसी को समझ नहीं आया. अपनी असफलता छिपाने के लिए खिलवाड़ जारी है. मर्ज बढ़ता गया, ज्यों ज्यों दवा की.'

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार ने हर हफ्ते शनिवार और रविवार को लॉकडाउन का ऐलान किया है. लॉकडाउन के दौरान सभी सरकारी-प्राइवेट ऑफिस, मार्केट, दुकानें बंद रहेंगे. साथ ही सार्वजनिक परिवहन भी बंद रहेगा. सिर्फ आवश्यक सेवाएं चालू रहेंगी.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

उत्तर प्रदेश में रविवार को कोरोना वायरस के 1388 नए मरीजों की पुष्टि हुई थी और 21 और मौतों के साथ ही राज्य में अब तक कोरोना के कारण 934 लोगों की मौत हो चुकी है. कुल मरीजों का आंकड़ा 36 हजार 476 है, जिसमें 23 हजार 334 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 12 हजार 209 एक्टिव केस है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें