scorecardresearch
 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना पॉजिटिव, तीन दिन पहले ही पहुंचे थे संसद

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने ये जानकारी ट्विटर पर शेयर की है. उन्होंने कहा कि मंगलवार को कमजोरी महसूस होने पर डॉक्टर की सलाह पर कोरोना की जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (पीटीआई) केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नितिन गडकरी ने ये जानकारी ट्विटर पर शेयर की
  • कमजोरी महसूस होने पर डॉक्टर से ली थी सलाह
  • 14 सितंबर को मॉनसून सत्र के पहले दिन संसद पहुंचे थे

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने ये जानकारी ट्विटर पर शेयर की है. मंगलवार को कमजोरी महसूस होने पर डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने कोरोना की जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

केंद्रीय मंत्री ने रिपोर्ट आने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है. साथ ही कहा है कि जो लोग उनके संपर्क में आए हैं, वे सावधान रहे और प्रोटोकॉल का पालन करें. नितिन गडकरी तीन दिन पहले ही 14 सितंबर को मॉनसून सत्र के पहले दिन संसद भी पहुंचे थे.

नितिन गडकरी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कल मैं कमजोरी महसूस कर रहा था और फिर डॉक्टर से परामर्श लिया. मेरे चेकअप के दौरान मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया. आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ मैं अभी अच्छा महसूस कर रहा हूं. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.'

बता दें कि कोरोना काल में संसद का मॉनसून सत्र सोमवार से शुरू हो गया है. इस खतरनाक संक्रमण के मद्देजनर बेहद एहतियात बरता जा रहा है, लेकिन अब तक दोनों सदनों के कई सांसदों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है. 

एम्स में भर्ती हैं गृह मंत्री अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार रात को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में फिर से भर्ती हुए हैं. इससे पहले 18 अगस्त को अमित शाह कोविड-19 से ठीक होने के बाद आगे के उपचार के लिए एम्स में भर्ती हुए थे. अमित शाह 12 दिनों तक अस्पताल में भर्ती थे. इसके बाद उन्हें 31 अगस्त को डिस्चार्ज किया गया था. 

रविवार को एम्स ने एक बयान में कहा कि जैसा कि अमित शाह को डिस्चार्ज के वक्त सलाह दी गई थी, उसी के मुताबिक संसद सत्र शुरू होने से पहले उन्हें  संपूर्ण चेकअप के लिए एक से दो दिनों के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें