scorecardresearch
 

महाराष्ट्रः उद्धव सरकार के एक और मंत्री की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई

उद्धव सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रविवार शाम वरिष्ठ नेता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इससे पहले उद्धव सरकार में मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

फाइल फोटो-पीटीआई फाइल फोटो-पीटीआई

  • इससे पहले मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ संक्रमित पाए गए थे
  • राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 50 हजार के पार

उद्धव सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रविवार शाम वरिष्ठ नेता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इससे पहले उद्धव सरकार में मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ कोरोना संक्रमित पाए गए थे. जितेंद्र अव्हाड़ के 14 निजी स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इन 14 स्टाफ में 5 पुलिस कॉन्स्टेबल थे, जो उनकी सुरक्षा में तैनात थे, जबकि बाकी 9 लोगों में उनके निजी स्टाफ, घर के नौकर और पार्टी के कार्यकर्ता शामिल थे.

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के रोज नए रिकॉर्ड टूट रहे हैं. राज्य में रविवार को एक ही दिन में 3 हजार से ज्यादा कोरोना के केस दर्ज किए गए. इसके साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 50 हजार को पार कर गई है.

राज्य के स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में 3041 केस मिले हैं जबकि इस अवधि में 58 लोगों ने दम तोड़ा है. इसके साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1635 हो गई है. महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 50 हजार 231 हो चुकी है. महाराष्ट्र में फिलहाल 33 हजार 988 सक्रिय केस हैं.

मुंबई में 30 हजार के पार पहुंची मरीजों की संख्या

कोरोना वायरस के संक्रमण के लिहाज से मुंबई के हालात बहुत खराब हैं. शहर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 30 हजार के अंक को पार कर गया है. मुंबई में संक्रमितों का आंकड़ा 30 हजार 542 हो चुका है जबकि 988 लोग इस जानलेवा वायरस की चपेट में आने से दम तोड़ चुके हैं. मुंबई में बीते 24 घंटे में 1 हजार 725 नए केस सामने आए हैं. वहीं इस अवधि में 39 लोगों की कोरोना से मौत हुई है.

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ कोरोना पॉजिटिव, पहले स्टाफ हुए थे संक्रमण का शिकार

महाराष्ट्र सरकार ने बताया कि इलाज के बाद राज्य में अब तक 14 हजार 600 मरीजों को डिस्चार्ज किया जा चुका है. बीते 24 घंटे में 1196 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हुए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें