scorecardresearch
 

Corona Help Live: ऑक्‍सीजन, रेमडेसिविर, प्‍लाज्‍़मा जैसी मेडिकल जरूरतों के लिए यहां है सहायता

Corona Help Live: बड़ी संख्‍या में हर दिन मरीजों को हॉस्पिटल बेड, रेमडिसिविर इंजेक्‍शन, प्‍लाज्‍मा और ऑक्‍सीजन आदि की जरूरत पड़ रही है. ऐसे में, सोशल मीडिया पर ऐसे कई पोस्‍ट हर दिन आ रहे हैं जो जरूरतमंदों तक जरूरी मदद पहुंचा रहे हैं. AajTak इन्‍हीं सोशल मीडिया पोस्‍ट्स को एक जगह पर लेकर आया है. यहां उपलब्‍ध जानकारी से मरीज जरूरी सहायता पा सकते हैं.

Corona Help Live: Corona Help Live:

Corona Help Live: देश कोरोना की जबरदस्‍त मार से जूझ रहा है. बीते दिन देश में संक्रमण के 3 लाख से ज्‍यादा माामले सामने आए हैं जो पूरी दुनिया में सबसे ज्‍यादा हैं. वायरस का नया स्‍ट्रेन ज्यादा संक्रामक भी और खतरनाक भी. बड़ी संख्‍या में हर दिन मरीजों को हॉस्पिटल बेड, रेमडिसिविर इंजेक्‍शन, प्‍लाज्‍मा और ऑक्‍सीजन आदि की जरूरत पड़ रही है. ऐसे में, सोशल मीडिया पर ऐसे कई पोस्‍ट हर दिन आ रहे हैं जो जरूरतमंदों तक जरूरी मदद पहुंचा रहे हैं. AajTak इन्‍हीं सोशल मीडिया पोस्‍ट्स को एक जगह पर लेकर आया है. यहां उपलब्‍ध जानकारी से मरीज जरूरी सहायता पा सकते हैं.

बिहार के लिए कोविड हेल्‍पलाइन नंबर

 

नोएडा में यहां पूरी हो सकती है बेड की जरूरत

 

भुवनेश्‍वर के लिए ये हैं Covid19 हेल्‍पलाइन नंबर

 

गुरुग्राम में यहां पा सकते हैं सहायता

 

लखनऊ में यहां मिल सकती है जरूरी मदद

 

राजस्‍थान के मरीजों को यहां है मदद

 

बेंगलुरू में यहां पा सकते हैं मदद

 

पश्चिम बंगाल में यहां मिल सकती है ऑक्‍सीजन के लिए मदद

 

डिस्क्लेमरः ये खबर कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए सोशल मीडिया और वॉट्सऐप पर आ रहे संदेशों को एक जगह सम्मिलित करने का प्रयास है. यहां दिए गए हेल्पलाइन नंबरों की एक बार अपने स्तर पर पुष्टि जरूर कर लें. मदद न मिल पाने अथवा नंबर सही न होने की सूरत में aajtak.in उत्तरदायी नहीं होगा. अगर आप भी ऐसे हेल्पलाइन नंबरों की जानकारी यहां साझा करना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स में लिखकर भेज सकते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें