scorecardresearch
 

झारखंड सीएम ऑफिस में कोरोना ने फिर दी दस्तक, 17 लोग पॉजिटिव

झारखंड मुख्यमंत्री कार्यालय में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीज पाए जाने से हड़कंप मच गया है. झारखंड सीएमओ में एक साथ 17 लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं.

सांकेतिक तस्वीर (पीटीआई) सांकेतिक तस्वीर (पीटीआई)

  • झारखंड में बढ़ रहे कोरोना मरीज
  • सीएमओ में 17 लोग कोरोना संक्रमित

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है. हर रोज कोरोना वायरस के नए मामलों की पुष्टि हो रही है. अब सरकारी दफ्तरों में भी कोरोना वायरस अपनी पहुंच बनाने लगा है. इस बीच झारखंड सीएम कार्यालय में कई लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

झारखंड मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीज पाए जाने से हड़कंप मच गया है. झारखंड सीएमओ में एक साथ 17 लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं. दरअसल, एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन का ड्राइवर कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था. जिसके बाद सीएमओ में एहतियातन सभी लोगों की जांच कराई गई. जिसमें 17 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

बता दें कि कोरोना वायरस के लक्षण दिखने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन के ड्राइवर ने कोरोना टेस्ट करवाया था. ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके साथ ही मुख्यमंत्री कार्यालय में सचिव कमलेश कुमार भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. आप्त सचिव हाल ही में पटना से लौटे थे और होम क्वारनटीन में थे.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

बता दें कि झारखंड कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. झारखंड में अब तक 12500 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं. वहीं राज्य में 115 से ज्यादा लोगों की कोरोना वायरस के कारण जान जा चुकी है. फिलहाल राज्य में 7700 से ज्यादा एक्टिव केस है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें