scorecardresearch
 

राजस्थानः सीएम के आदेश पर कोरोना डाटा से हटाया गया तबलीगी जमात का कॉलम

जयपुर के रामगंज मोहल्ले से 39 नए मामले सामने आए हैं. अब यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या 74 हो गई है. इस तरह राजस्थान में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 253 पहुंच गया है.

फाइल फोटो-पीटीआई फाइल फोटो-पीटीआई

  • जयपुर के रामगंज मोहल्ले में 39 नए केस
  • राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 253

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आदेश के बाद राजस्थान में जारी होने वाले कोरोना पॉजिटिव के चार्ट से तबलीगी जमात का कॉलम हटा दिया गया है. यह ऑर्डर मौखिक है. इससे पहले स्वास्थ्य विभाग तबलीगी जमात से जुड़े हुए मामलों को एक अलग कॉलम में डाटा भेजता था.

इधर, जयपुर के रामगंज मोहल्ले से 39 नए मामले सामने आए हैं. अब यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या 74 हो गई है. इस तरह राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अब 253 हो गई है.

बता दें कि देशभर मरकज से लौटे हजार से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. रविवार को दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम निजामुद्दीन स्थित मरकज के अंदर दाखिल हुई. इस दौरान फोरेंसिक टीम भी मौजूद रही. दोनों टीमों ने यहां से कई सबूत जुटाए और दस्तावेज जब्त किए.

jaipur_040520073747.jpg

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

मौलाना साद ने नोटिस का दिया था जवाब

शनिवार को दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में स्थित तबलीगी जमात के मरकज में नियमों का उल्लंघन कर भीड़ जुटाने के आरोपी मौलाना साद का बयान आया था. मौलाना साद ने क्राइम ब्रांच के नोटिस का जवाब दिया. उन्होंने जवाब में कहा था कि वो सेल्फ क्वारनटीन में हैं. क्राइम ब्रांच ने मौलाना साद से 26 सवाल पूछे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें