scorecardresearch
 

दिल्ली: कोरोना की चपेट में आए SI की मौत, अबतक 11 पुलिसकर्मियों की गई जान

सब इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह नार्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट में तैनात थे. पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब थी, इसके बाद उन्हें अस्पताल में दाखिल करवाया गया था. इलाज के दौरान उन्हें कोरोना हुआ. इसके बाद शुक्रवार को उनकी मौत हो गई.

दिल्ली में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है (फोटो-पीटीआई) दिल्ली में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है (फोटो-पीटीआई)

  • हार्ट सर्जरी के बाद SI की हुई मौत
  • डॉक्टरों ने बताया कोरोना पॉजिटिव
  • कोरोना की चपेट में आए 11 पुलिसकर्मी
दिल्ली में कोरोना वायरस लगातार पुलिसकर्मियों को अपनी चपेट में ले रहा है. शुक्रवार को दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह की कोरोना से मौत हो गई.

दिल्ली में कोरोना से 11वीं मौत

सब इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह नार्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट में तैनात थे. पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब थी, इसके बाद उन्हें अस्पताल में दाखिल करवाया गया था. इलाज के दौरान उन्हें कोरोना हुआ. इसके बाद शुक्रवार को उनकी मौत हो गई. दिल्ली पुलिस में कोरोना से पुलिसकर्मी की ये 11वीं मौत है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

हार्ट सर्जरी के बाद आईसीयू में थे भर्ती

पुलिस के मुताबिक सब इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह को नोएडा के कैलाश सुपर स्पेशियालिटी अस्पताल में 13 जून को भर्ती कराया गया था. यहां पर उनकी बाइपास सर्जरी होनी था. जब उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था तो वे कोरोना नेगेटिव थे. 22 जून को उनकी बाइपास सर्जरी हुई थी. इसके बाद वे लगातार आईसीयू में भर्ती थे.

शुक्रवार सुबह हुई मौत

गुरुवार को डॉक्टरों ने उनके परिवार को बताया कि वे कोरोना पॉजिटिव हैं, परिवार वाले इस बाबत कुछ समझ पाते या कोई फैसला ले पाते इससे पहले ही शुक्रवार सुबह उनकी मौत हो गई.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें

लाख तक पहुंचने वाला है कोरोना मरीजों का आंकड़ा

बता दें दिल्ली में कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1 लाख पहुंचने को है. शुक्रवार को स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक दिल्ली में कोरोना के मरीजों की संख्या 92175 तक पहुंच गई है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें

यहां पर कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 26304 है, जबकि 63007 लोग ठीक हो चुके हैं. दिल्ली में कोरोना वायरस से 2864 लोगों की मौत हो चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें