scorecardresearch
 

Corona Help Live: प्‍लाज्‍़मा, ऑक्सीजन, रेमडिसिविर समेत अन्‍य जरूरतों के लिए लोग बढ़ा रहे मदद के हाथ, देखें डिटेल्‍स

Coronavirus Help Live: कई संस्‍थाएं, लोग और कंपनियां अपने कॉन्‍टैक्‍ट डिटेल्‍स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जिसपर परेशानी में फंसे लोग ऑक्सीजन, प्‍लाज़मा, रेमडिसिविर आदि की मदद मांग सकते हैं. लोगों ने जो जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है, AajTak ने केवल इन सूचनाओं को एक मंच पर लाने की कोशिश की है. 

Covid19 Help LIVE: Covid19 Help LIVE:

Coronavirus Help Live: देश में बेकाबू हो रहे कोरोना से लगभग हर राज्‍य परेशान है. तेजी से बढ़ रहे केसेज़ के कारण जरूरी मेडिकल सप्‍लाइज़ की कमी भी हो रही है. ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग एक दूसरे के लिए मदद के हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. कई संस्‍थाएं, लोग और कंपनियां अपने कॉन्‍टैक्‍ट डिटेल्‍स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जिसपर परेशानी में फंसे लोग ऑक्सीजन, प्‍लाज्‍़मा, रेमडिसिविर आदि की मदद मांग सकते हैं. 

नई दिल्‍ली, गुरुग्राम, लखनऊ आदि शहरों में जरूरत की मेडिसिन और दूसरी मेडिकल सप्‍लाइज़ पाने के लिए सोशल मीडिया पर मौजूद हेल्‍प नंबर्स पर मदद पाई जा सकती है. ऐसी किसी भी नई सोशल मीडिया पोस्‍ट की अपडेट आपको इस पेज पर मिलती रहेगी. लोगों ने जो जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है, AajTak ने केवल इन सूचनाओं को एक मंच पर लाने की कोशिश की है. 

दिल्‍ली में यहां पूरी हो सकती है प्‍लाज़मा की जरूरत

 

दिल्‍ली में दवा या राशन के लिए यहां सहायता ले सकते हैं

 

दिल्‍ली में ऑक्सिजन पाने के लिए यहां संपर्क कर सकते हैं

 

गुरुग्राम में प्‍लाज़मा के लिए यहां कर सकते हैं संपर्क

 

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें