scorecardresearch
 

Corona virus Omicron Live Updates: एक महीने का नवजात बच्चा हुआ कोरोना संक्रमित, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती

aajtak.in | नई दिल्ली | 18 जनवरी 2022, 11:24 PM IST

Corona virus and Omicron in india: पिछले 24 घंटे में देशभर में कोरोना के 2 लाख 58 नए संक्रमित मरीज मिले हैं. इस दौरान 385 लोगों की मौत भी हुई है. कुछ राज्यों को छोड़कर बाकी जगहों पर कोरोना का ग्राफ ऊपर जा रहा है. राजधानी दिल्ली में तो एक महीने का नवजात बच्चा कोरोना संक्रमित पाया गया जिसके बाद उसे मूलचंद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

देश में बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप देश में बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप

Corona virus and Omicron in india: पिछले 24 घंटे में देशभर में कोरोना के 2 लाख 58 नए संक्रमित मरीज मिले हैं. इस दौरान 385 लोगों की मौत भी हुई है. कुछ राज्यों को छोड़कर बाकी जगहों पर कोरोना का ग्राफ ऊपर जा रहा है.  राजधानी दिल्ली में तो एक महीने का नवजात बच्चा कोरोना संक्रमित पाया गया जिसके बाद उसे मूलचंद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

11:24 PM (4 महीने पहले)

COVID के नियम तोड़ने का मामला: चुनाव आयोग ने दी समाजवादी पार्टी को सावधान रहने की नसीहत

Posted by :- neeraj choudhary

COVID-19 ​​दिशा-निर्देशों के उल्लंघन पर चुनाव आयोग ने समाजवादी पार्टी को सावधान रहने की सलाह दी है. चूंकि यह उल्लंघन का पहला मामला है, इसलिए चुनाव आयोग ने सपा को सावधान रहने और सभी COVID प्रोटोकॉल का पालन करने की नसीहत दी है. उधर, चुनाव आयोग के नोटिस के जवाब में समाजवादी पार्टी ने नियमों का उल्लंघन से इनकार किया था.

11:15 PM (4 महीने पहले)

योगी सरकार के मंत्री संतीश महाना कोरोना संक्रमित

Posted by :- neeraj choudhary

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में बुनियादी ढांचा और औद्योगिक विकास विभाग के मंत्री सतीश महाना कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. महाराजपुर से बीजेपी विधायक मंगलवार देर रात महाना ने बताया कि उनकी  हल्के लक्षणों के बाद कोविड जांच पॉजिटिव आई है.  

1:11 AM (4 महीने पहले)

दिल्ली में एक महीने का बच्चा कोरोना संक्रमित

Posted by :- Kunal kaushal

दिल्ली में 1 महीने का नवजात बच्चा कोरोना संक्रमित पाया गया है जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बच्चे को अधिक चिड़चिड़ापन और दूध न पीने के लक्षणों के बाद अस्पताल लाया गया था. जांच में बच्चे के कोविड पॉजिटिव की पुष्टि हुई जिसके बाद उसे भर्ती कराया गया. मूलचंद अस्पताल में 4 दिनों तक कोविड आइसोलेटेड एनआईसीयू में बच्चों को निगरानी में रखा गया. डॉक्टरों द्वारा इलाज के बाद  ठीक होने पर बच्चे को छुट्टी दे दी गई और वह घर वापस आ गया.