scorecardresearch
 

देश में कोरोना से 10वीं मौत, 500 के करीब संक्रमित मरीजों का आंकड़ा

भारत में कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है. रोजाना कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं. अब तक भारत में कोरोना वायरस लगभग 500 मामले सामने आ चुके हैं.

देश में कोरोना वायरस से हाहाकार (फोटो-पीटीआई) देश में कोरोना वायरस से हाहाकार (फोटो-पीटीआई)

  • भारत में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामले
  • भारत में कोरोना वायरस से अब तक 10 मौतें

कोरोना वायरस के संक्रमित मामलों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. भारत में भी लगातार कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. भारत में अबतक कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगभग 500 तक पहुंच चुकी है.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस आम सर्दी-जुकाम से कितना अलग? ये होते हैं लक्षण

भारत में कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है. रोजाना कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं. अब तक भारत में कोरोना वायरस के 499 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. वहीं इनमें से 44 मरीजों का इलाज हो चुका है. इसके अलावा भारत में कोरोना वायरस के कारण 10 लोगों की मौत भी हो चुकी है. वहीं 442 लोगों का इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस से बचाव है जरूरी, इस एक आदत से रहें बिल्कुल दूर

यह भी पढ़ें: Corona Virus: बचने के लिए आज ही डाइट में शामिल करें 7 चीज

भारत में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र और केरल में देखने को मिले हैं. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के अब तक 97 पॉजिटिव केस सामने आ चुके है. इसके अलावा केरल में 95 लोग कोरोना से संक्रमित हैं. वहीं कोरोना वायरस के कारण आज दो लोगों की मौत हुई. जिससे कोरोना वायरस के कारण देश में मरने वालों की सख्या 10 तक पहुंच चुकी है.

यह भी पढ़ें: कोरोना से निपटने की तैयारी, देश भर में 57 सेंटर पर दे सकते हैं सैंपल, देखें लिस्ट

सोमवार को कोरोना वायरस से देश में एक और मौत हो गई है. 55 साल के एक शख्स की पश्चिम बंगाल में मौत हुई है. मरीज को पिछले हफ्ते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह इटली से लौटा था. इसके अलावा आज हिमाचल प्रदेश में पहली मौत हुई. अमेरिका से लौटे तिब्बत के एक नागरिक की मौत कोरोना वायरस से हुई है. मृतक की उम्र 69 वर्ष थी.

यह भी पढ़ें: क्या नॉनवेज खाने से फैलता है कोरोना, AIIMS के डायरेक्टर ने बताईं ये बातें

कई जिलों में लॉकडाउन

भारत में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए देश में कई राज्यों के जिलों में लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. लॉकडाउन के तहत आवश्यक सामानों की आपूर्ति जारी रहेगी. वहीं कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए ट्रेन और फ्लाइट्स सेवाएं सस्पेंड कर दी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें