scorecardresearch
 

नोएडा में चार नए मरीज कोरोना वायरस से पॉजिटिव, दो साल का बच्चा भी संक्रमित

नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित चार और नए मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही ये आंकड़ा 37 पहुंच गया है. इन नए मरीजों में दो साल के एक बच्चे में भी कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है.

लगातार बढ़ रही कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या (फोटो-पीटीआई) लगातार बढ़ रही कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या (फोटो-पीटीआई)

  • नोएडा में चार नए मरीज कोरोना वायरस से पॉजिटिव
  • दो साल के बच्चे में भी मिला कोरोना वायरस का संक्रमण

देश में लगातार कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. उत्तर प्रदेश में भी कोरोना संक्रमितों का आकंड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब दिल्ली से सटे नोएडा में चार और लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें दो साल का एक बच्चा भी शामिल है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित चार और नए मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही ये आंकड़ा 37 पहुंच गया है. इन नए मरीजों में दो साल के एक बच्चे में भी कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है. ओमिक्रोन सेक्टर में तीन दिन पहले बच्चे के पिता को भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

बच्चे का पिता भी संक्रमित

दरअसल, पिता के संक्रमित पाए जाने के बाद बच्चे के नमूने को भी जांच के लिए भेजा गया था. जिसमें दो साल का बच्चा कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया. वहीं दादरी के अच्छेजा स्थित महक रेजीडेंसी में भी तीन और लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. इन सभी को क्वारनटीन में रखा गया है और इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस आम सर्दी-जुकाम से कितना अलग? ये होते हैं लक्षण

वहीं उत्तर प्रदेश में लगतार कोरोना वायरस के मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है. उत्तर प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस के 80 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. वहीं 14 लोग ठीक भी हो चुके है. हालांकि गनीमत है कि उत्तर प्रदेश में अभी तक कोरोना वायरस से किसी की जान की हानि नहीं हुई है.

देश में कितने मामले?

देश में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों में इजाफा देखने को मिल रहा है. देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 1200 के पार पहुंच चुकी है. वहीं 36 लोगों की देश में कोरोना वायरस के चलते मौत भी हो चुकी है. इसके साथ ही 119 लोगों का इलाज भी किया जा चुका है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें