scorecardresearch
 

अमित शाह का वार- 10 साल के काम का हिसाब दें ममता, बम धमाकों की संख्या मत जोड़ देना!

कोरोना संकट के बीच मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में वर्चुअल रैली को संबोधित किया. इस दौरान बीजेपी नेता ने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो: PTI) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो: PTI)

  • गृह मंत्री अमित शाह की बंगाल में वर्चुअल रैली
  • ममता सरकार पर केंद्र की योजनाएं रोकने का आरोप

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को वर्चुअल रैली के जरिए संबोधित किया. इस रैली में अमित शाह बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमलावर रहे और केंद्र की योजनाओं का बंगाल के लोगों को लाभ ना देने का आरोप लगाया. इस दौरान अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी को अपने कामकाज का हिसाब देना चाहिए, लेकिन उसमें बम धमाकों की संख्या ना जोड़ें.

वर्चुअल रैली के दौरान अमित शाह ने कहा, ‘आप (ममता बनर्जी) कल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आपके दस साल का हिसाब दीजिएगा और ध्यान से दीजिएगा कहीं बम धमाकों की संख्या मत बता दीजिएगा और भाजपा के मारे गए कार्यकर्ताओं की संख्या मत बता दीजिएगा. सिर्फ काम का हिसाब दीजिएगा.’

CAA का विरोध भारी पड़ेगा ममता जी, जनता बनाएगी राजनीतिक शरणार्थी- अमित शाह

इस दौरान अमित शाह ने केंद्र सरकार की योजनाओं को गिनाया और बंगाल सरकार पर आरोप लगाया कि आज बंगाल के लोगों को इनका लाभ नहीं मिल रहा है. गृह मंत्री ने कहा कि आयुष्मान भारत योजना हो या फिर किसानों के खाते में सीधे पैसे जाने की योजना हो, ममता सरकार ने मंजूरी नहीं दी है और इसलिए बंगाल के करोड़ों लोगों को इसका लाभ नहीं मिल रहा है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

बंगाल की सरकार पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि चुनाव खत्म होने के बाद जब पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी, तो बीजेपी का मुख्यमंत्री तुरंत इन दो योजनाओं को लागू करने का काम करेगा. अमित शाह ने ममता बनर्जी को चुनौती दी और कहा कि ये राजनीति की चीज नहीं है, राजनीतिक के कई और मैदान हैं आप मैदान तय कर लो, दो-दो हाथ जाए.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

रैली को दौरान अमित शाह ने जनधन खाते खोलने पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुये कहा कि आज इस मुश्किल वक्त में 51 करोड़ लोगों के बैंक अकाउंट में करोड़ों रुपये डाला गया है.

बता दें कि पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा का चुनाव होना है, ऐसे में भाजपा की ओर से अभी से ही कमर कसी जा रही है. 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने यहां 18 सीटें जीती थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें