scorecardresearch
 

अमित शाह की तस्वीर के साथ सावन के आखिरी सोमवार शिव मंदिर में मनोज तिवारी

रविवार को गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई थी, जिसके बाद डॉक्टरों की सलाह पर गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे. इसकी जानकारी गृहमंत्री ने खुद ट्वीट करके दी थी.

रविवार को गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई थी रविवार को गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई थी

  • आरके पुरम के शिव मंदिर में की पूजा
  • मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं अमित शाह

दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के जल्दी स्वस्थ होने के लिए पूजा-अर्चना की. सावन के आखिरी सोमवार के दिन मनोज तिवारी आरके पुरम के शिव मंदिर में अमित शाह की फोटो के साथ मंत्रोउच्चारण करते हुए पूजा की. उन्होंने गृहमंत्री के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की.

रविवार को गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई थी, जिसके बाद डॉक्टरो की सलाह पर गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे. इसकी जानकारी गृहमंत्री ने खुद ट्वीट करके दी थी.

बता दें कि अमित शाह पिछली कैबिनेट मीटिंग में शामिल हुए थे. ये बैठक प्रधानमंत्री के आवास पर हुई थी, जहां नई शिक्षा नीति (NEP 2020) को मंजूरी दी गई थी. हालांकि, मीटिंग में सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन हुआ था. मीटिंग में शामिल होने वालों को मास्क पहनना जरूरी था.

अमित शाह के कोरोना निगेटिव होने तक रोजा रखेंगे गुफ्तार अहमद, वीडियो के जरिए ऐलान

जानकारी के मुताबिक, अमित शाह का कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग किया जाएगा, लेकिन उनके सभी कैबिनेट सहयोगी (जो बैठक में शामिल थे) कोरोना टेस्ट होगा या नहीं, ये स्पष्ट नहीं है. हालांकि अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद केंद्रीय मंत्रियों ने खुद को आइसोलेट करना शुरू कर दिया है.

इसकी शुरुआत केंद्रीय संचार और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने की है. रविशंकर प्रसाद ने खुद को क्वारनटीन कर लिया है. शनिवार शाम को रविशंकर प्रसाद ने अमित शाह से मुलाकात की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें