scorecardresearch
 

जब मर्जी-तब पार्टी, अब जूते से निकाल कर पीएं बीयर, इस कंपनी का कमाल!

बीयर बनाने वाली विदेशी कंपनी Heineken ने इस जूते को अपने सिल्वर बीयर को प्रमोट करने के लिए बनवाया है. जूते का नाम Heinekicks रखा है. Heineken की बोतलों के रंग के अनुसार, जूते को डिजाइन किया गया है. अगर आप इस जूते से बीयर निकालकर पीना चाहते हैं, तो आसानी से पी सकते हैं.

X
हेनेकेन ने पेश किए बीयर वाले जूते हेनेकेन ने पेश किए बीयर वाले जूते
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रमोशन के लिए बनाया गया डिजाइन
  • बीयर पर चलने का मिलेगा एहसास

बीयर बनाने वाली डच कंपनी हेनेकेन (Heineken) ने अनोखे डिजाइन के जूते लॉन्च किए हैं. ये जूते बीयर (Beer) पर चलने का एहसास दिलाएंगे. अभी तक बीयर को पीने और उसे पानी की तरह बहाने की खबरें पढ़ते और सुनते रहे हैं. लेकिन अब लोग बीयर पर चलेंगे भी. ऐसा नहीं है कि जमीन पर बह रही बीयर पर पैर रखकर आपको चलना है. इसके लिए जूता बनाया गया है, जिसके सोल में बीयर भरी होगी और उसे पहनकर आप चलेंगे. 

जूते से बीयर निकालें और पी लें

शराब बनाने वाली विदेशी कंपनी Heineken ने इस जूते को अपने सिल्वर बीयर को प्रमोट करने के लिए बनाया है. जूते का नाम Heinekicks रखा है. Heineken की बोतलों के रंग के अनुसार, जूते को डिजाइन किया गया है. कंपनी ने ऐसे 32 जोड़ी जूते बनाए हैं. ये अलग होने वाले ओपनर्स के साथ आते हैं. अगर आप इस जूते से बीयर निकालकर पीना चाहते हैं, तो आसानी से पी सकते हैं. Heineken ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है. 

बीयर पर चलने का एहसास

Heineken ने बताया है कि Heinekicks जूते आपके डेली इस्तेमाल के लिए नहीं हैं. क्योंकि आपको रोज बीयर पर चलने को नहीं मिलता है. जब आप Heinekicks पहनेंगे तो आप बीयर पर चलेंगे. हेनेकेन सिल्वर बीयर की स्मूथनेस को सेलिब्रेट करने के लिए प्रसिद्ध जूता डिजाइनर, डोमिनिक सिआम्ब्रोन के सहयोग से इसे डिजाइन किया है.

अपने आप अनोखा है जूता

स्नीकर कस्टमाइजेशन के मामले में एक्सपर्ट्स सियाम्ब्रोन ने कहा कि Heinekicks पर काम करना मजेदार और चुनौती भर रहा. फेमस कैंपन पोर्टल ने उनके हवाले से लिखा कि वो दोनों नए आइडिया और काम करने के उत्साह के कारण अपनी सीमाओं के बाहर जाकर काम करते हैं.

ये जूता ना सिर्फ Heineken की सिल्वर ड्रिंक के बारे में बता रही है, बल्कि उसे अपने साथ कैरी भी कर रहा है. उन्होंने बताया है कि इस तरह के जूते उन्होंने पहली बार डिजाइन किए हैं, जिसमें बीयर भरी हुई है.

कैसे भरी जाती है बीयर

ये जूते हरे और लाल दो रंगों में उपलब्ध हैं. इसके साथ ही इनमें सफेद रंग का कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है. जूतों की सोल बीयर से भरी होती है. खबरों की मानें तो इसे एक खास तरह के सर्जिकल इंजेक्शन का इस्तेमाल कर भरा जाता है. जूते में मेटल बॉटल ओपनर भी होता है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें