scorecardresearch
 

नींद नहीं आती है? डॉक्टर की पर्ची वायरल, Anand Mahindra बोले- मेरी पत्नी दे चुकी है यही सलाह

Mahindra & Mahindra समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने जिस ट्विटर पोस्ट पर रिप्लाई किया है. उसे ग्रीन बेल्ट एंड रोड इंस्टीट्यूट के अध्यक्ष एरिक सोलहेम (Erik Solheim) द्वारा शेयर किया गया था. इसमें उन्होंने आनंद नाम के मरीज का एक प्रिस्क्रिप्शन लेटर साझा किया था.

X
आनंद महिंद्रा ने नींद न आने की समस्या के लिए बताई पत्नी की सलाह
आनंद महिंद्रा ने नींद न आने की समस्या के लिए बताई पत्नी की सलाह

आपको रात में नींद नहीं आती...जागते जागते रात गुजर जाती है और इलाज के लिए डॉक्टर (Doctor) के पास जाने की तैयारी कर रहे हैं. तो वहां जाने से पहले देश के दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा की पत्नी (Anand Mahindra's Wife) की सलाह पर गौर कर लें, हो सकता है आपको पैसे खर्च करने की जरूरत ही न पड़े. दरअसल, महिंद्रा चेयरमैन (Mahindra Chairman) का एक ताजा ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक यूजर की पोस्ट पर रिप्लाई कर सालों पहले दी गई पत्नी की सलाह के बारे में बताया है. 

ट्विटर यूजर के पोस्ट पर रिप्लाई
महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और आए दिन अजब-गजब तस्वीरें, वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. उनके मोटिवेशनल पोस्ट को खासा पसंद किया जाता है. इस बार आनंद महिंद्रा का कोई फोटो या वीडियो वायरल नहीं हो रहा है, बल्कि एक यूजर के पोस्ट पर किया गया उनका रिप्लाई सुर्खियों में है. पोस्ट पर रिट्वीट करते हुए उन्होंने सालों पहले पत्नी अनुराधा महिंद्रा (Anuradha Mahindra) से मिली सलाह को साझा किया है.  

Erik ने शेयर किया था प्रिस्क्रिप्शन लेटर
Erik Solheim नामक यूजर की पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए Anand Mahindra ने बताया कि नींद न आने (Lack Of Sleep) की समस्या से छुटकारा पाने के लिए उन्हें पत्नी ने कौन सी गजब की सलाह दी थी, जो कारगर साबित हुई. एरिक ने जो पोस्ट की है उसमें एक प्रिस्क्रिप्शन लेटर शेयर किया गया है.  खास बात यह है कि यह प्रिस्क्रिप्शन आनंद नामक शख्स का है. इसमें लिखा है...'रेकमेंडेड ट्रीटमेंट. आरएक्स प्रिस्क्रिप्शन...पेशेंट नेम-आनंद, डायग्नोज- नींद की कमी, ट्रीटमेंट- अपने फोन और कंप्यूटर को कहीं दूर फेंक दें.'

महिंद्रा बोले- पत्नी ने पहले ही दे दी थी सलाह
Anand Mahindra ने एरिक की इस ट्विटर पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, 'ऐसा लग रहा है, यह ट्वीट आपने मेरे लिए ही किया है. लेकिन मेरी पत्नी ने बहुत पहले ही मुझे यह सलाह दे दी थी और उसके पास कोई मेडिकल डिग्री भी नहीं है. महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन का यह रिप्लाई सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

ट्विटर पर आनंद महिंद्रा के लाखों फॉलोअर्स
हर पोस्ट की तरह आनंद महिंद्रा का ये ट्वीट (Anand Mahindra Tweet) भी यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. गौरतलब है कि भारतीय उद्योगपति को Twitter पर फॉलो करने वाले यूजर्स की तादाद लाखों में है. उनके लगभग 98 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें