scorecardresearch
 
यूटिलिटी

कोरोना का टीका लगवाएं, हेल्थ इंश्योरेंस पर 5% की छूट पाएं, ये कंपनी लाई है ऑफर!

रिलायंस जनरल इंश्योरेंस का ऑफर
  • 1/5

हेल्थ इंश्योरेंस देने वाली कंपनी रिलायंस जनरल इंश्योरेंस ने अपने कोविड वैक्सीनेशन कराने वाले ग्राहकों के लिए ये ऑफर पेश किया है. कंपनी ने कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले अपने मौजूदा ग्राहकों को रिवार्ड के तौर पर 5% छूट देने की पेशकश की है. जानें कैसे मिलेगी ये छूट
(Representative Photo)

सिर्फ एक बार के लिए होगी छूट
  • 2/5

रिलायंस जनरल इंश्योरेंस ने एक बयान में कहा कि उसके जो भी मौजूदा ग्राहक अपनी ‘हेल्थ इन्फिनिटी’ बीमा पॉलिसी को रिन्यू कराएंगे उन्हें ये डिस्काउंट मिलेगा. ग्राहकों को ये 5% का डिस्काउंट केवल एक बार के लिए मिलेगा. वहीं नए ग्राहकों को भी पॉलिसी खरीदने पर एक बार का डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा भी कोई डिस्काउंट है क्या?

अन्य डिस्काउंट से अलग मिलेगी ये छूट
  • 3/5

कंपनी के बयान के मुताबिक ग्राहकों को 5% की छूट उसके स्वास्थ्य बीमा पर मिलने वाले अन्य तरह के डिस्काउंट या छूट से अलग होंगे. पॉलिसी खरीदने के वक्त या रिन्यू कराने के वक्त उन्हें ये छूट मिलेगी. इस छूट के लिए क्या वैक्सीन के दोनों डोज लेने होंगे?

एक डोज पर भी मिलेगी छूट
  • 4/5

रिलायंस जनरल इंश्योरेंस ने साफ किया है कि जो लोग कोरोना वैक्सीन की एक डोज भी लेंगे, उन्हें इसका लाभ मिलेगा. बस इसका लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को पॉलिसी लेने के दौरान बताना होगा कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन का डोज ले लिया है.

IRDAI ने दी मंजूरी
  • 5/5

रिलायंस जनरल इंश्योरेंस के सीईओ राकेश जैन ने जानकारी दी कि कंपनी के कोविड वैक्सीन स्काउंट को बीमा नियामक IRDAI से मंजूरी भी मिल चुकी है. उन्होंने कहा कि इस मेडिकल इमरजेंसी के दौर में कंपनी की ये पहल लोगों को वैक्सीनेशन करोन के लिए प्रोत्साहित करेगी.