scorecardresearch
 

BT MindRush आज, बिजनेस लीडर्स, मैनेजमेंट गुरु के साथ जुटेंगे ये दिग्गज

BT MindRush इवेंट की शुरुआत 2013 में हुई थी. शुक्रवार को बीटी माइंडरश का 10वां संस्करण आयोजित होने जा रहा है. यह वार्षिक कॉन्क्लेव नई दिल्ली में द ओबेरॉय होटल में होगा.

X
केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • BT MindRush के 10वें संस्करण का आयोजन
  • इस कार्यक्रम में कई बिजनेस लीडर्स, मैनेजमेंट गुरू होंगे शामिल

भारत की सबसे बड़ी व्यावसायिक पत्रिका बिजनेस टुडे (Business Today) 24 जून यानी शुक्रवार को बीटी माइंडरश का 10वां संस्करण आयोजित करने जा रहा है. यह वार्षिक कॉन्क्लेव नई दिल्ली में द ओबेरॉय होटल में होगा. इस कार्यक्रम में कॉरपोरेट इंडिया, यूनिकॉर्न, बिजनेस लीडर्स, मैनेजमेंट गुरुओं के साथ-साथ देश के कुई भावी उद्यमी शिरकत करने वाले हैं. 

बिजनेस आइकॉन और भारत के बेस्ट सीईओ अवार्ड के अलावा BT MindRush में कई दिलचस्प सत्र होंगे. कॉन्क्लेव की थीम ‘VULCANOMICS: Leadership in an uncertain world’ रखी गई है. बिजनेस टुडे के एडिटर सौरव मजूमदार के स्वागत भाषण से होगी. 

कार्यक्रम में टाटा स्टील के CEO टीवी नरेंद्रन, हिंदुस्तान यूनिलीवर के संजीव मेहता, बजाज फाइनेंस के राजीव जैन जैसे भारत के प्रतिभाशाली सीईओ और कोटक महिंद्रा बैंक के एमडी- सीईओ उदय कोटक, मारुति सुजुकी इंडिया के अध्यक्ष आर.सी. भार्गव, इंफोसिस के सह-संस्थापक नारायण मूर्ति को भी कॉन्क्लेव में सम्मानित किया जाएगा. 

बिजनेस टुडे के कॉन्क्लेव में 'द विनिंग फॉर्मूला' पर एक पैनल चर्चा होगी. इसमें टाटा स्टील के सीईओ टी.वी. नरेंद्रन, एचयूएल के एमडी संजीव मेहता, एनएसडीएल की एमडी पद्मजा चंदुरु, लार्सन एंड टुब्रो के एमडी एस.एन. सुब्रह्मण्यन समेत कई दिग्गज शामिल होंगे. 

इसके अलावा, वेदांत रिसोर्सेज के अध्यक्ष अनिल अग्रवाल के साथ भारत: द पावर ऑफ ड्रीम्स इन टाइम्स ऑफ क्राइसिस पर एक फायरसाइड चैट होगी. इसके बाद डीप फ्रीज ए लॉन्ग विंटर फॉर स्टार्ट-अप्स पर पैनल चर्चा होगी. इस सत्र में ओयो के संस्थापक और समूह सीईओ रितेश अग्रवाल, मोबिक्विक से सीईओ बिपिन प्रीत सिंह, Zepto के सीईओ अदित पालिचा, मोग्लिक्स के संस्थापक और सीईओ राहुल गर्ग समेत तमाम दिग्गज हिस्सा लेंगे. 
 
इवेंट का आखिरी सेशन VUCA वर्ल्ड में लीडरशिप और एंटरप्रेन्योरशिप पर इंफोसिस के सह-संस्थापक एन.आर. नारायण मूर्ति के साथ फायरसाइड चैट होगी. BT MindRush इवेंट की शुरुआत 2013 में हुई थी. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें