scorecardresearch
 

खाएं खाना और बिल चुकाएं अपनी मर्जी से, Harsh Goenka ने बताया कहां है ये स्पेशल रेस्टोरेंट

इस रेस्टोरेंट में आपको ऑर्गेनिक फूड डिशेज स्पेशली मिलेंगी. ये रेस्टोरेंट 24 घंटे खुला रहता है. इस रेस्टोरेंट के मैनेजमेंट का मानना है-खाना लोगों को साथ लाता है और इसी सोच के साथ आप यहां खाना खाने जा सकते हैं.

X
खाएं हेल्दी खाना और बिल चुकाएं अपनी मर्जी से खाएं हेल्दी खाना और बिल चुकाएं अपनी मर्जी से
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अहमदाबाद में भी है ऐसा एक रेस्टोरेंट
  • ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर में है अन्नलक्ष्मी

सोचिए कैसा हो, आप किसी रेस्टोरेंट में जाएं और वहां आपको एकदम सुपर हेल्दी खाना मिले और जब बिल देने की बारी आए तो आपका जो मन करे, बस आप देकर चले आएं. आप भी सोच रहे होंगे कि ऐसा भला कहीं होता है? तो जी हां जनाब ऐसा होता है वो भी भारत में ही... Ceat Tyres बनाने वाले RPG Group के प्रमुख हर्ष गोयनका ने ट्विटर पर ऐसे ही एक रेस्टोरेंट के बारे में बताया है जहां आप ये कर सकते हैं...

मुंबई में है Gratitude House Cafe
हर्ष गोयनका ने जिस रेस्टोरेंट की तस्वीर शेयर की है, वो मुंबई के बांद्रा वेस्ट इलाके में स्थित Gratitude House Cafe की हैं. इस रेस्टोरेंट की खास बात ये है यहां आपको प्लांट बेस्ड ऑर्गेनिक फूड डिशेज स्पेशली मिलेंगी. साथ ही ये रेस्टोरेंट 24 घंटे खुला रहता है. इस रेस्टोरेंट के मैनेजमेंट का मानना है-खाना लोगों को साथ लाता है और बस इसी सोच के साथ आप यहां खाना खाने जा सकते हैं. रही बात बिल की तो आप अपनी मर्जी से कुछ भी दाम चुकाकर आ सकते हैं.

लोगों ने गिनाई ऐसे रेस्टोरेंट की लिस्ट
हर्ष गोयनका के इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट कर भारत के ऐसे कई और रेस्टोरेंट के बारे में बताया. एक यूजर ने बताया कि अहमदाबाद में SEVA Cafe है जो एक NGO चलाता है. यहां भी आप जाकर खाना खाएं और फिर जो मर्जी हो उतने पैसे देकर आ जाएं.

सिंगापुर-ऑस्ट्रेलिया में है 'अन्नलक्ष्मी'
हर्ष गोयनका के इसी पोस्ट पर एक यूजर ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में इसी तरह का एक रेस्टोरेंट Annalakshmi है, जहां आपको वेजेटेरियन खाना मिलता है. इसी नाम का एक रेस्टोरेंट सिंगापुर में भी है.

इससे पहले हर्ष गोयनका ने पेंसिल और इरेजर का भी एक वीडियो शेयर किया था. जिसे बाद में आनंद महिंद्रा ने शेयर किया और साथ में एक खूबसूरत पोस्ट भी लिखी. ये वीडियो माता-पिता और बच्चों के रिलेशनशिप को समझाने वाला था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें