scorecardresearch
 

Elon Musk के पिता 76 की उम्र में करेंगे स्पर्म डोनेट, कंपनी ने ये कहकर मांगा

76 साल के Errol Musk ने ब्रिटिश टेबलॉयड The Sun को दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा, लगता है दुनिया में ऐसी महिलाओं का एक अलग वर्ग है जो एलन की नई पीढ़ियां पैदा करना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि ऐसी महिलाओं को इस काम में उनकी मदद की जरूरत है.

X
स्पर्म डोनेट करने वाले हैं मस्क के पिता स्पर्म डोनेट करने वाले हैं मस्क के पिता
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एलन मस्क के पिता से स्पर्म मांग रही महिलाएं
  • Errol Musk ने एक इंटरव्यू में किया दावा

दुनिया के सबसे अमीर शख्स Elon Musk के पिता Errol Musk पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं. पहले उन्होंने अपनी सौतेली बेटी के साथ अफेयर के बाद दूसरे बच्चे के जन्म का खुलासा कर सुर्खियां बटोरी. अब उन्होंने स्पर्म डोनेट करने की बात कर सनसनी मचा दी है. एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने दावा किया कि दुनिया भर की कई हाई-क्लास महिलाओं ने उन्हें स्पर्म डोनेट करने के लिए कहा, ताकि धरती पर और एलन मस्क को पैदा किया जा सके.

कोलंबिया की कंपनी ने किया संपर्क

76 साल के Errol Musk ने ब्रिटिश टेबलॉयड The Sun को दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा, लगता है दुनिया में ऐसी महिलाओं का एक अलग वर्ग है जो एलन की नई पीढ़ियां पैदा करना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि ऐसी महिलाओं को इस काम में उनकी मदद की जरूरत है. Errol Musk ने दावा किया कि दक्षिण अमेरिका की एक कंपनी ने इस बारे में उनसे संपर्क किया. उन्होंने टेबलॉयड से कहा, 'मुझे कोलंबिया की एक कंपनी ने संपर्क किया, जो चाहती है कि मैं हाई-क्लास कोलंबियाई महिलाओं को गर्भवती करने के लिए स्पर्म डोनेट करूं. उन महिलाओं का कहना है कि एलन के पास क्यों जाना, जब वे एलन को पैदा करने वाले मूल व्यक्ति के पास जा सकती हैं.'

कंपनी नहीं दे रही पैसे

हालांकि Errol ने कहा कि कंपनी ने उन्हें स्पर्म के बदले पैसों का ऑफर नहीं दिया है. उन्होंने कहा कि अगर वह स्पर्म डोनेट करने पर सहमत होते हैं तो अलग तरीके से इसका कुछ फायदे उन्हें मिल सकते हैं. उन्होंने कहा, 'वे मुझे पैसे नहीं देंगे, लेकिन उन्होंने फर्स्ट-क्लास ट्रैवल, फाइव स्टार होटल आदि जैसी सुविधाएं देंगे.' जब उनसे पूछा गया कि क्या वे स्पर्म डोनेट करने पर सहमत होंगे तो उन्होंने कहा...क्यों नहीं?

सौतेली बेटी के साथ दो बच्चे

इससे पहले एक इंटरव्यू में एलन मस्क के पिता ने 35 साल की सौतेली बेटी Jana Bezuidenhout के साथ अफेयर का खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि Jana के साथ तीन साल पहले उन्होंने एक बेटी पैदा की थी. Errol ने कहा था कि वह Jana के साथ उनकी दूसरी अनप्लान्ड संतान थी. जना एरल मस्क से 41 साल छोटी है. 'द सन' को दिए इंटरव्यू में एलन मस्क के पिता एरोल ने बताया कि उनके दूसरे बच्चे का जन्म 2019 में हुआ था. दोनों बच्चे अभी बेजुइडेनहाउट के साथ रह रहे हैं. एरोल का कहना है कि अब, जना के साथ अब वे नहीं रहते हैं. जना के साथ उनका पहला बच्चा 5 साल का है. इस तरह एलन मस्क को मिलाकर एरोल के कुल बच्चों की संख्या 7 हो गई है.

सिर्फ बच्चे पैदा करना काम

बता दें कि बेजुइडेनहाउट एरोल मस्क की दूसरी पत्नी Heide Bezuidenhout की बेटी हैं. 1979 में एलन मस्क की मां Maye Musk से अलग होने के बाद उन्होंने Heide Bezuidenhout से शादी की थी. Maye Musk और Errol Musk के तीन बच्चे हैं- एलन, किम्बल और टोस्का. इंटरव्यू में एरोल मस्क ने कहा- 'मैंने उसका (बच्चे) DNA चेक नहीं किया है. लेकिन वह बिल्कुल मेरी अन्य बेटियों की तरह दिखती है.' एरोल कहते हैं- 'केवल एक चीज जिसके लिए हम पृथ्वी पर हैं, वह है प्रजनन करना.' 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें