scorecardresearch
 

शाहरुख खान की पत्नी Gauri Khan की नई पारी, ई-कॉमर्स सेक्टर में जोरदार एंट्री, Tata का मिला साथ

Shah Rukh Khan की पत्नी गौरी खान ने पिछले एक दशक में खुद की पहचान कामयाब इंटीरियर डिजाइनर के रूप में बनाई है. वह बॉलीवुड सुपरस्टार की पत्नी होने के साथ ही एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमन भी है. गौरी खान की नेटवर्थ करीब 215 मिलियन डॉलर है.

X
गौरी खान डिजाइन ने किया टाटा क्लिक लग्जरी के साथ करार
गौरी खान डिजाइन ने किया टाटा क्लिक लग्जरी के साथ करार

बॉलीवुड के बादशाह सुपरस्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने ई-कॉमर्स सेक्टर में जोरदार एंट्री मारी है. इंटीरियर स्पेशियलिस्ट और डिजाइनर गौरी खान ने अपने प्रमुख लक्जरी लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म गौरी खान डिजाइन (Gauri Khan Designs) के साथ इस क्षेत्र में कदम रखा है. 

Tata की इस कंपनी से पार्टनरशिप
Gauri Khan ने ई-कॉमर्स में उतरकर अपने हाई-एंड होम और ऑफिस प्रोडक्ट्स की पेशकश करने वाले गौरी खान डिजाइन प्लेटफॉर्म को आगे बढ़ाने के लिए Tata Group की कंपनी टाटा क्लिक लग्जरी (Tata CLiq Luxury) के साथ पार्टनरशिप की है. इससे सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी को अपने प्रोडक्ट्स के लिए बड़ी पहुंच मिलेगी. 

गौरी खान की लिस्ट में ये प्रोडक्ट्स
बिजनेस टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, Tata CLiq Luxury गौरी खान डिजाइन में शामिल सॉफ्ट फर्निशिंग और एक्सेसरीज लिस्ट में शामिल प्रोडक्ट्स को एक विस्तृत पहुंच प्रदान करने का काम करेगी. इस लिस्ट में रग्स, कुशन, बेड लिनेन, ट्रे, ब्रेकफास्ट ट्रे, ग्लासवेयर, चीज प्लैटर्स, आर्टवर्क, कोस्टर, छोटी मूर्तियां, कैंडल होल्डर, टेबल लैंप तक शामिल हैं. इसके अलावा Gauri Khan Designs के प्रोडक्ट्स की लिस्ट में साइड टेबल, ट्रॉली, पाउफ, पनीर प्लेटर्स, प्लांटर्स, मोमबत्ती स्टैंड समेत विभिन्न कलाकृतियां और मार्बल उत्पादों की एक श्रृंखला आती है. 

Gauri Khan को बड़ी उम्मीद
अपनी नई पारी और साझेदारी के बारे में खुलासा करते हुए गौरी खान ने बताया कि Gauri Khan Designs में हम लगातार ऐसे डिजाइन और प्रोडक्ट्स बनाते हैं, जो कंज्यूमर को आकर्षित करें. Tata CLiq Luxury के साथ की गई इस साझेदारी के जरिए हमारा प्लेटफॉर्म गौरी खान डिजाइन अब देश भर के उन उपभोक्ताओं तक पहुंच बनाने और उन्हें उत्पाद मुहैया कराने में सक्षम होगा, जो अपने स्पेस को आकर्षक बनाना चाहते हैं. 

टाटा क्लिक ने कही बड़ी बात
गौरी खान डिजाइन के साथ पार्टनरशिप के बारे में बात करते हुए टाटा क्लिक लग्जरी की बिजनेस हेड, गीतांजलि सक्सेना ने कहा कि Gauri Khan ने इंटीरियर डिजाइनिंग के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और वे अपनी उत्कृष्ट डिजाइन के प्रोडक्ट्स के लिए जानी जाती हैं.

उन्होंने आगे कहा कि यह पार्टनरशिप ऐसे समय में की गई है, जबकि टाटा क्लिक लग्जरी अपनी होम कैटेगरी का विस्तार और इसे मजबूत करने का लक्ष्य तय करके आगे बढ़ रही है. इस कैटेगरी में पहले से ही सजावट से लेकर परोसने के बर्तन तक के उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें