scorecardresearch
 

Anand Mahindra Tweet: 40 सेकंड तक मुर्गे ने निकाला अनोखा सुर, फिर हो गया चित!

आनंद महिंद्रा के दिलचस्प ट्वीट सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) को खूब भाते भी हैं. कई बार उनके ट्वीट मोटिवेशनल (Anand Mahindra Motivational Tweet) होते हैं तो कभी-कभी वे फनी पोस्ट (Anand Mahindra Funny Post) भी अपडेट किया करते हैं.

X
महिंद्रा ने शेयर किया मुर्गे का वीडियो महिंद्रा ने शेयर किया मुर्गे का वीडियो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कुछ ही देर में मिल गए सैकड़ों कमेंट
  • महिंद्रा सोशल मीडिया पर रहते हैं एक्टिव

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया (Social Media) खासकर ट्विटर (Twitter) पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके दिलचस्प ट्वीट सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) को खूब भाते भी हैं. कई बार उनके ट्वीट मोटिवेशनल (Anand Mahindra Motivational Tweet) होते हैं तो कभी-कभी वे फनी पोस्ट (Anand Mahindra Funny Post) भी अपडेट किया करते हैं. एक ताजा ट्वीट में महिंद्रा ने एक मुर्गे का वीडियो शेयर किया है, जो अजीब तरीके से सुर लगा रहा है और कुछ सेकेंड में भरभरा कर गिर जा रहा है.

आनंद महिंद्रा ने पूछा 'मोरल ऑफ दी स्टोरी'

आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ये मेरे सिग्नल वंडर बॉक्स (Signal Wonder Box) में मिला. मैं इस पूरी कहानी का संदेश समझने का प्रयास कर रहा था. फिर मैंने सोचा कि इस मुर्गे की कहानी की सीख के बारे में लोगों से राय जुटाना ज्यादा दिलचस्प होगा. आप लोग इस बारे में अपने इनपुट दीजिए.' महिंद्रा का यह ट्वीट तुरंत ही लोगों की टिप्पणियां बटोरने लगा. कुछ ही देर में पोस्ट पर सैकड़ों रिएक्शन जमा हो गए.

वीडियो पर यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट

एक यूजर ने कमेंट किया, 'प्राण जाए पर वचन न जाए.' इस कमेंट को खुद आनंद महिंद्रा ने रीट्वीट किया. एक अन्य यूजर ने सीख के बारे में कहा कि जब आप बिना मतलब आवाज उठाते हैं तो इसका उलटा असर होता है. इसी तरह एक यूजर ने संस्कृत का श्लोक शेयर करते हुए लिखा कि अति हमेशा वर्जित होता है. कुछ यूजर ने बताया कि इस मुर्गे से कभी भी हार न मानने की सीख मिल रही है.

महिंद्रा को पसंद आई श्रृंगेरी मंदिर की तस्वीर

आनंद महिंद्रा ने इससे पहले कर्नाटक (Karnataka) के श्रृंगेरी मंदिर (Sringeri Temple) की एक तस्वीर साझा की. उस तस्वीर में स्टील के प्लेट एक के ऊपर एक रखे हुए हैं. उन्हें इस तरीके से सजाया गया है कि सुंदर कलाकृति का आभास होता है. महिंद्रा साथ में लिखते हैं, 'यह बेहद सुंदर है. एक मूर्ति की तरह...कला, सटीकता और कार्यक्षमता का संगम. क्या इन्हें असेंबल करने का कोई कम्प्रेश्ड वीडियो है...' तस्वीर पोस्ट करने वाली मूल यूजर ने इसके जवाब में लिखा कि उन्होंने इस तरह से देखना मिस कर दिया. अगली बार जब वह मंदिर जाएंगी, तब इसका ध्यान रखेंगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें