scorecardresearch
 

उफनती नदी में Thar ने दिखाया कमाल, Anand Mahindra ने कहा- 'खतरनाक'

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि नदी का जलस्तर बढ़ने से पानी की धारा उफान पर है. इतनी खतरनाक स्थिति में कुछ लोग महिंद्रा की थार में बैठकर उसे पार कर रहे हैं. नदी पार करने के क्रम में दोनों थार आधी डूब जाती है, लेकिन रुकती नहीं है.

X
उफनती नदी को पार कर गई थार उफनती नदी को पार कर गई थार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं महिंद्रा
  • महिंद्रा ने शेयर किया खतरनाक वीडियो

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया (Social Media) खासकर ट्विटर (Twitter) पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके दिलचस्प ट्वीट सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) को खूब भाते भी हैं. कई बार उनके ट्वीट मोटिवेशनल (Anand Mahindra Motivational Tweet) होते हैं तो कभी-कभी वे फनी पोस्ट (Anand Mahindra Funny Post) भी अपडेट किया करते हैं. एक ताजा ट्वीट में आनंद महिंद्रा ने Mahindra Thar का एक वायरल वीडियो शेयर किया है.

आनंद महिंद्रा ने की ये अपील

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि नदी का जलस्तर बढ़ने से पानी की धारा उफान पर है. इतनी खतरनाक स्थिति में कुछ लोग महिंद्रा की थार में बैठकर उसे पार कर रहे हैं. नदी पार करने के क्रम में दोनों थार आधी डूब जाती है, लेकिन रुकती नहीं है बल्कि नदी को पार कर जाती है. वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने इसे खतरनाक बताया और थार मालिकों से इस तरह का काम नहीं दोहराने की अपील की.

 

दूधसागर नदी को पार किए लोग

आनंद महिंद्रा ने वीडियो के साथ में लिखा, 'यह वीडियो आज सुबह इनबॉक्स में मिला. हालांकि मैं थार के ऊपर लोगों के भरोसे की सराहना करता हूं, लेकिन यह करतब बेहद खतरनाक दिख रहा है. मैं थार मालिकों से अपील करता हूं कि वे इस तरह की हरकतों से बचें.' वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह गोवा (Goa) का है. दो महिंद्रा थार में बैठे लोग कोलेम में दूधसागर नदी (Dudhsagar River) को पार कर रहे हैं.

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

आनंद महिंद्रा के पोस्ट करते ही यूजर्स अपना रिएक्शन देने लगे. कई यूजर्स ने महिंद्रा की गाड़ियों की तारीफ की. एक यूजर ने लिखा कि महिंद्रा की गाड़ियां शानदार होती हैं, हालांकि शोरूम का अनुभव कुछ खराब है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि महिंद्रा थार रखने पर एडवेंचर का शौक आ जाना लाजिमी है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस वीडियो के जरिए आनंद महिंद्रा ने एक तीर से दो शिकार कर लिया. बिना किसी खर्च और प्रयास के महिंद्रा थार की मजबूती लोगों को दिखा दी गई. इसके साथ ही सुरक्षित रहने के लिए लोगों से ऐसी हरकतों से बचने की अपील भी कर दी गई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें