scorecardresearch
 

इस जगह को Anand Mahindra ने बताया 10 स्टार, बोले नहीं चलेगा 5 और 7 से काम, ये है खासियत

सीमावर्ती इलाकों में इंडियन आर्मी इसी तरह के कई कैफे चलाती है. आनंद महिंद्रा की पोस्ट पर काफी लोगों ने कमेंट करके अरुणाचल प्रदेश, तवांग घाटी और उरी में चलाए जाने वाले इंडियन आर्मी के कैफे को लेकर पोस्ट किया है.

X
आनंद महिंद्रा बोले- 5 और 7 नहीं, है 10 स्टार डेस्टिनेशन आनंद महिंद्रा बोले- 5 और 7 नहीं, है 10 स्टार डेस्टिनेशन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इंडियन आर्मी चलाती है ये स्पेशल कैफे
  • काफी सस्ता है यहां पर खाने का दाम
  • 150 में चिली पनीर, 300 में हुक्का

आनंद महिंद्रा अक्सर अपनी ट्विटर पोस्ट में इंडिया की काफी स्पेशल जगहों के बारे में बताते हैं. अब उन्होंने एक ऐसे कैफे का वीडियो शेयर किया है, जिसके बारे में उनका कहना है कि ये जगह 10 Star से कम नहीं. 

इंडियन आर्मी चलाती है ये स्पेशल कैफे
आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर जिस कैफे का वीडियो शेयर किया है, वो इंडियन आर्मी चलाती है. Log Hut Cafe नाम से मशहूर ये सुंदर जगह कश्मीर की गुरई घाटी में है जो बांदीपोरा से पास है. इंडियन आर्मी ने ये कैफे गुरई घाटी के लोगों को समर्पित किया है. इस कैफे का एंबिएंस काफी शानदार है और 

आनंद महिंद्रा का ट्वीट
आनंद महिंद्रा का ट्वीट

सस्ता है लॉग हट कैफे में खाना
वीडियो में दिखाया गया लॉग हट कैफे अपने आप में काफी खास है. कैफे की इंस्टाग्राम पोस्ट से पता चलता है कि यहां खाना काफी सस्ता है, जैसे कि चिली पनीर का रेट सिर्फ 150 रुपये है, तो नॉनवेज बिरयानी महज 180 रुपये में मिलती है.

Log Hut Cafe का शानदार एंबिएंसं
Log Hut Cafe का शानदार एंबिएंसं

इतना ही नहीं आप यहां गुरई घाटी की वादियों में बैठकर हुक्के का आनंद भी ले सकते हैं और इसके लिए आपको देने होंगे बस 300 रुपये और रिफिल कराने का दाम 150 रुपये.

सिर्फ 300 रुपये का हुक्का
सिर्फ 300 रुपये का हुक्का

वैसे सीमावर्ती इलाकों में इंडियन आर्मी इसी तरह के कई कैफे चलाती है. आनंद महिंद्रा की पोस्ट पर काफी लोगों ने कमेंट करके अरुणाचल प्रदेश, तवांग घाटी और उरी में चलाए जाने वाले इंडियन आर्मी के कैफे को लेकर पोस्ट किया है.

एक यूजर ने जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में कमान अमन सेतु के पास खुले Uri: Freedom Cafe के बारे में भी बताया है. उसने यहां पर अपने चाय पर चर्चा के अनुभव का जिक्र किया है.

यूजर ट्वीट कर शेयर किया उरी कैफे का अनुभव
यूजर ट्वीट कर शेयर किया उरी कैफे का अनुभव
अरुणाचल में है सफर का आनंद
अरुणाचल में है सफर का आनंद
तवांग घाटी के अनुभव
तवांग घाटी के अनुभव

ये भी पढ़ें: 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें