scorecardresearch
 

10 साल की मेहनत के बाद खरीदी XUV700, आनंद महिंद्रा से कहा- सर, आशीर्वाद दीजिए... मिला ये जवाब

Anand Mahindra New Tweet: ट्विटर पर आनंद महिंद्रा को 94 लाख यूजर्स फॉलो करते हैं. आमतौर पर वह अपने अकाउंट पर मोटिवेशनल कंटेंट पोस्ट करने के लिए भी जाने जाते हैं. उनकी पोस्ट की गई अजब-गजब तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल होते हैं.

X
आनंद महिंद्रा का नया ट्वीट वायरल आनंद महिंद्रा का नया ट्वीट वायरल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शख्स ने 10 साल की कमाई से खरीदी महिंद्रा एसयूवी
  • ट्विटर पर आनंद महिंद्रा के 94 लाख फॉलोअर्स मौजूद

अपने अजब-गजब और मोटिवेशनल पोस्ट को लेकर आए दिन चर्चा में रहने वाले आनंद महिंद्रा का एक और ताजा ट्वीट वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स अपनी कमाई से नई Mahindra XUV700 खरीदकर उनसे आशीर्वाद मांग रहा था, तो महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने ऐसी बात कही कि हर किसी के दिल को छू लेगी.  

महिंद्रा के एक ग्राहक की तस्वीर पोस्ट
महिंद्रा समूह (Mahindra Group) के चेयरमैन और पद्म पुरस्कार से सम्मानित आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर अपने खास पोस्ट के लिए जाने जाते हैं. आए दिन वे कुछ न कुछ ऐसा ट्वीट (Tweet) करते रहते हैं जो वायरल हो जाता है. अब उन्होंने महिंद्रा का कार के एक ग्राहक की फोटो पोस्ट की है. इस ग्राहक ने अपनी 10 साल की कड़ी मेहनत के बाद अपनी सपनों की गाड़ी खरीदी और ट्विटर पर कार के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट कर आनंद महिंद्रा से आशीर्वाद मांगा. 

आनंद महिंद्रा ने दिया ये जवाब
ग्राहक के इस ट्वीट के जवाब में आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने रिप्लाई देते हुए लिखा, धन्यवाद, लेकिन यह आप ही हैं जिन्होंने हमें महिंद्रा की गाड़ी को अपनी पहली पसंद बनाकर आशीर्वाद दिया है. उन्होंने आगे लिखा सी. अशोक कुमार नाम के इस शख्स को बधाई देते हुए कहा कि आपको यह सफलता आपकी कड़ी मेहनत से मिली है 'Happy motoring'.

 

पोस्ट पर यूजर्स दे रहे प्रतिक्रियाएं
ट्विटर (Twitter) पर पोस्ट की गई इस तस्वीर में एक शख्स महिंद्रा कंपनी की नई एसयूवी के खड़ा दिखाई दे रहा है. कार पर फूलों की मालाएं लगी हैं, और उसके बोनट पर फूल बिखरे हुए दिखाई दे रहे है. आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट (Tweet) पर ट्विटर पर मौजूद उनके फॉलोअर्स लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस ट्वीट को करीब 10,000 लाइक मिल चुके थे. 

ट्विटर पर 94 लाख फॉलोअर्स
महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन Twitter पर एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने पोस्ट और तस्वीरों पर यूजर्स की राय लेते रहते हैं. गौरतलब है कि ट्विटर पर उनके 94 लाख फॉलोअर्स हैं और उनकी डाली गई पोस्ट तेजी से वायरल हो जाती है. आनंद महिंद्रा अपने ट्विटर अकाउंट पर मोटिवेशनल कंटेंट पोस्ट करने के लिए भी जाने जाते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें