scorecardresearch
 

सिर्फ 10 हजार में हो रही हुंडई Aura की बुकिंग, 21 जनवरी को लॉन्चिंग

हुंडई इंडिया ने कॉम्पैक्ट सेडान ''ऑरा'' की बुकिंग शुरू कर दी है. इस कार की लॉन्‍चिंग 21 जनवरी को होने वाली है.

21 जनवरी को होगी लॉन्‍चिंग 21 जनवरी को होगी लॉन्‍चिंग

  • हुंडई ऑरा की बुकिंग सिर्फ 10 हजार रुपये में
  • 21 जनवरी को होगी हुंडई ऑरा की लॉन्‍चिंग

अगर आप कॉम्पैक्ट सेडान में कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक अच्‍छी खबर है. दरअसल, हुंडई इंडिया ने कॉम्पैक्ट सेडान ''ऑरा'' की बुकिंग शुरू कर दी है. इस कार की बुकिंग सिर्फ 10 हजार रुपये में की जा सकती है.

हुंडई की ओर से जारी बयान के मुताबिक ऑरा कंपनी की वेबसाइट या उसके डीलरशिप के जरिये की जा सकती है. कंपनी के निदेशक (बिक्री, विपणन एवं सेवा) तरुण गर्ग ने कहा कि कंपनी ऑरा की बुकिंग शुरू कर नये दशक की शुरुआत कर रही है.

उन्होंने कहा, ‘‘हमें विश्वास है कि ऑरा इस श्रेणी में अपना मुकाम स्थापित करेगी.’’ इस कार को बाजार में 21 जनवरी को उतारा जाएगा. बता दें कि बीते 19 दिसंबर को हुंडई ने इस कार की पहली झलक दिखाई थी. ऑरा की कीमत 6-9 लाख रुपये के बीच रहने की उम्मीद है.

क्‍या हैं फीचर्स

हुंडई Aura के फीचर्स की बात करें तो Grand i10 Nios के प्लेटफॉर्म पर डेवलप किया गया है. ये कार पेट्रोल और डीजल दोनों संस्करणों में उपलब्ध होगी. ऑरा के टॉप वेरियंट में एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले के साथ 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 5.3-इंच डिजिटल स्पीडोमीटर और एमआईडी, वायरलेस चार्जर और प्रीमियम साउंड सिस्टम मिल रहे हैं. वहीं रियर सेंटर आर्मरेस्ट जैसे फीचर्स भी मिलेंगे.भारतीय बाजार में हुंडई की इस सेडान की टक्कर मारुति डिजायर, होंडा अमेज, टाटा टिगोर और रेनॉ की आने वाली सब-कॉम्पैक्ट सेडान कार से होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें