scorecardresearch
 

Audi इंडिया ने की लाइफटाइम वैल्यू सर्विसेज की शुरुआत, ग्राहकों को मिलेगा फायदा

ऑडी इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए लाइफटाइम वैल्यू सर्विसेज की शुरुआत की है. इसके तहत ग्राहकों को कई तरह की सुविधाएं दी जाएंगी.

लाइफटाइम वैल्यू सर्विसेज लॉन्‍च लाइफटाइम वैल्यू सर्विसेज लॉन्‍च

  • ऑडी इंडिया ने लाइफटाइम वैल्यू सर्विसेज की शुरुआत की
  •  इस सेवा के तहत वारंटी की सीमा बढ़ाकर 7 साल की गई

जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी के भारतीय ग्राहकों के लिए अच्‍छी खबर है. दरअसल, ऑडी इंडिया ने ग्राहकों के लिए 'लाइफटाइम वैल्यू सर्विसेज की शुरुआत की है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक इस सेवा के तहत वॉरंटी की सीमा बढ़ाकर 7 साल कर दी गई है, जबकि रोड साइड असिस्टेंस कवरेज को 11 साल का कर दिया गया है.

11 साल तक रोड साइड असिस्टेंस कवरेज

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा, "हमारे ग्राहक हमारे ब्रांड का प्रमुख हिस्सा हैं. ऑडी के मामले में हम हमेशा से अपने ग्राहकों के सफर की गुणवत्ता बढ़ाने में भरोसा करते हैं और उन्हें सर्वश्रेष्ठ सेवा का लाभ मिलना अनिवार्य है."

बीते सितंबर महीने में ऑडी इंडिया का पदभार संभालने वाले ढिल्लन ने बताया, "ग्राहक अपनी ड्राइविंग आवश्यकताओं के अनुसार विभिन्न प्रकार के ऑफर का चयन कर सकते हैं. हम ग्राहकों को कार खरीदने के बाद 11 साल तक रोड साइड असिस्टेंस कवरेज भी दे रहे हैं. यह प्रस्ताव इस इंडस्‍ट्री का पहला प्रस्ताव है."  ऑडी इंडिया की इस सेवा में भारत में आठ साल तक की फ्लेक्सिबल सर्विस योजना भी शामिल रहेगी.

बता दें कि हाल ही में ऑडी ने क्यू5 और क्यू7 मॉडल की कीमतों में 6 लाख रुपये तक की कटौती का ऑफर लॉन्‍च किया है. यह लिमिटेड पीरियड सेलिब्रेटरी ऑफर है. ऑडी क्यू 5 की शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस 49.99 लाख रुपये है तो वहीं वहीं ऑडी क्यू7 45TFSI प्रीमियम प्लस 68.99 लाख रुपये के करीब है. ऑडी क्यू 5 कंपनी की सबसे छोटी एसयूवी क्यू 3 और बेहतरीन फ्लैगशिप क्यू 7 के बीच की कार है. यह पेट्रोल और डीजल दोनों वैरिएंट में उपलब्ध है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें