scorecardresearch
 

15 अगस्त को फिर OLA का धमाका, कंपनी लॉन्च कर सकती हैं ये दो प्रोडक्ट्स!

भारतीय मार्केट में ओला इलेक्ट्रिक का ये दूसरा प्रोडक्ट होगा. ओला इलेक्ट्रिक 'Greenest EV' कह रही है. कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए नए स्कूटर के लॉन्च के बारे में जानकारी दी है. आने वाले नए स्कूटर का डिजाइन ओला एस 1 प्रो (OLA S1 Pro) से काफी मिलता-जुलता नजर आ रहा है.

X
ओला स्कूटर
ओला स्कूटर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ओला इलेक्ट्रिक का दूसरा प्रोडक्ट
  • OLA S1 Pro से मिलता-जुलता है डिजाइन

ओला इलेक्ट्रिक (OLA Electric) भारतीय मार्केट में एक और टू व्हीलर लॉन्च करने जा रही है. स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के दिन ओला इलेक्ट्रिक अपनी एस-1 ई-स्कूटर (S1 e-scooter) मार्केट में उतारने जा रही है. साथ ही कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक कार (OLA Electric Car) को लेकर भी बड़ा अपडेट दे सकती है. पिछले साल 15 अगस्त को ओला ने अपनी पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में उतारा था. इस बार भी कंपनी अपना नया स्कूटर लेकर आ रही है.

ओला इलेक्ट्रिक का होगा दूसरा प्रोडक्ट

रिपोर्ट के मानें तो आने वाला स्कूटर ओला एस1 (OLA S1) के मुकाबले बेहतर फीचर्स और रेंज के साथ आएगी. भारतीय मार्केट में ओला इलेक्ट्रिक का ये दूसरा प्रोडक्ट होगा. ओला इलेक्ट्रिक 'Greenest EV' कह रही है. कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए नए स्कूटर के लॉन्च के बारे में जानकारी दी है और तारीख भी बताई है. हालांकि कंपनी की ओर से स्कूटर के फीचर्स के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी गई है. 

भाविश अग्रवाल ने शेयर किया टीजर

ओला इलेक्ट्रिक से सीईओ भाविश अग्रवाल (Bhavish Agaarwal) ने पिछले दिनों एक टीजर वीडियो शेयर किया था. साथ ही उन्होंने लिखा था- '15 अगस्त को हम अपना Greenest EV पेश करेंगे.' टीजर में इलेक्ट्रिक स्कूटर के डिजाइन की झलक भी दिखाई दे रही थी. आने वाले नए स्कूटर का डिजाइन ओला एस 1 प्रो (OLA S1 Pro) से काफी मिलता-जुलता नजर आ रहा है. ऐसे में हो सकता है कि कंपनी ओला एस 1 प्रो का अपडेटेड वर्जन लेकर आए. हालांकि, कंपनी कौन सा स्कूटर लेकर आ रही है, ये 15 अगस्त को ही मालूम चलेगा.

कैसा होगा अपकमिंग स्कूटर

खबरों की मानें तो ओला का अपकमिंग स्कूटर में OLA S1 Pro के मुकाबले कम पावर वाला इलेक्ट्रिक मोटर और छोटी बैटरी पैक देखने को मिल सकता है. हो सकता है नए स्कूटर की कीमत कंपनी  OLA S1 Pro के मुकाबले कम रखे.  OLA S1 Pro में 3.97 kWh का बैटरी पैक मिलता है.

कंपनी का दावा है कि इस बैटरी के दम पर स्कूटर को एक बार चार्ज करके 181 किमी तक चलाया जा सकता है.  OLA S1 Pro की टॉप स्पीड 115 किमी प्रति घंटा है.  Ola S1 STD की कीमत 99,999 रुपये है और Ola S1 Pro की कीमत 1,39,999 रुपये है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें