scorecardresearch
 

OLA New Electric Scooter: सिर्फ 499 रुपये में करें OLA के नए स्कूटर की बुकिंग, कीमत 1 लाख से भी कम!

Ola S-1 में सॉफ्टवेयर को लेकर ओला इलेक्ट्रिक का कहना है कि S1 को भविष्य में सभी OTA अपडेट मिलेंगे. इसमें मूव OS3 भी शामिल है, जो इस दिवाली पर आने वाला है. स्कूटर की टॉप स्पीड 95 किलोमीटर प्रतिघंटा बताई गई है. 

X
ओला का नया स्कूटर
ओला का नया स्कूटर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 131 किलोमीटर होगी स्कूटर की रेंज
  • ओला S1 PRO भी आया है अपडेट

ओला इलेक्ट्रिक ने अपना नया स्कूटर (Ola New Scooter) लॉन्च कर दिया है. कंपनी नए स्कूटर का नाम Ola S1 रखा है. Ola S1 कंपनी के S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज का बेस वेरिएंट है. साथ ही जैसी उम्मीद जताई जा रही थी कि नए स्कूटर में Ola S1 Pro की तुलना में छोटी बैटरी मिलेगी. कंपनी ने आज से इसकी बुकिंग ओपन कर दी है. OLA Electric के CEO भाविश अग्रवाल ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पर अपने नए स्कूटर को लॉन्च किया. 

इको मोड में 131 किलोमीटर की रेंज
 
Ola S1 स्कूटर में 3kWh की बैटरी मिलेगी, जिसे फुल चार्ज होने में 5 घंटे का समय लगेगा. फुल चार्ज के बाद ये इको मोड में 131 किलोमीटर की दूसरी तय कर सकता है. इको मोड के अलावा S1 में नॉर्मल और स्पोर्ट्स मोड भी मिलता है. इस मोड में कंपनी ने दावा किया है कि स्कूटर की रेंज 101 किमी होगी. वहीं, नॉर्मल मोड में स्कूटर की रेंज 101 किलोमीटर होगी. स्कूटर की टॉप स्पीड 95 किलोमीटर प्रतिघंटा बताई गई है. 

कितनी होगी कीमत

कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने बताया कि Ola S1 की शुरुआती कीमत 99,999 रुपये होगी. यह ओला का दूसरा इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट है. भाविश ने बताया कि नए Ola S-1 स्कूटर की बुकिंग शुरू हो गई है. इसे सिर्फ 499 रुपये देकर खास इंट्रोडक्टरी प्राइस पर बुक कराया जा सकता है. यह ऑफर 15 अगस्त से 31 अगस्त तक के लिए ही है. नया Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर पांच कलर ऑप्शन- रेड, जेट ब्लैक, पोर्सिलेन व्हाइट, नियो मिंट और लिक्विड सिल्वर में पेश किया जाएगा.

मिलेंगे ये फीचर्स

Ola S-1 में सॉफ्टवेयर को लेकर ओला इलेक्ट्रिक का कहना है कि S1 को भविष्य में सभी OTA अपडेट मिलेंगे. इसमें मूव OS3 भी शामिल है, जो इस दिवाली पर आने वाला है. इस अपडेट में अनलॉकिंग और मूड जैसे कई फीचर्स मिल सकते हैं. जहां तक इसके फीचर्स की बात करें, तो इसमें क्रूज कंट्रोल को छोड़कर, वे सभी फीचर मिलते हैं जो आप S1 प्रो में देखते हैं. नेविगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविट भी S-1 प्रो में देखने को मिलेगा.

नए कलर में ओला S1 PRO

इसके अलावा ओला S1 PRO खाकी कलर वेरिएंट में भी अब उपलब्ध होगा. ओला S1 PRO फिलहाल मार्शमेलो, नियो मिंट, पोर्सिलेन व्हाइट, कोरल ग्लैम, जेट ब्लैक, लिक्विड सिल्वर, मैट ब्लैक, एन्थ्रेसाइट ग्रे और गेरुआ कलर ऑप्शन में उपलब्ध है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें