scorecardresearch
 

सिर्फ 5000 में Hyudai बेच रही है Santro और i20, 25 हजार की रेंज में अनगिनत कारें

Hyundai Motor India ने भारतीय ग्राहकों को बेस्ट क्वालिटी की सेकंड हैंड कार उपलब्ध कराने के लिए H-PROMISE शोरूम ओपन किया है. यहां मिलने वाली कार हुंडई की ओर से वैरिफाइड होती हैं और कीमत बेहद कम होती है.

X
हुंडई की सस्ती कारें (Photo: File) हुंडई की सस्ती कारें (Photo: File)

केवल 5 हजार रुपये में हुंडई (Hyundai) की कार बिक रही है. हैरान मत होइए, यह बिल्कुल सच है. केवल 5000 रुपये में हुंडई की i20 मिल रही है, जबकि 15 हजार रुपये में सैंट्रो (Santro) कार मिल रही है और 20 हजार से 25 हजार के रेंज में हुंडई की कारें मिल रही हैं.

दरअसल, अगर आप हुंडई की सेकेंड हैंड कार खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये बेहतरीन विकल्प है. आप हुंडई की एच-प्रॉमिस (H-Promise) शोरूम पर ऑनलाइन या ऑफलाइन विजिट कर सकते हैं, यहां सिर्फ हुंडई की सेकेंड हैंड कारें मिलती हैं. यहां ग्राहक सेकेंड हैंड कार खरीदने के साथ-साथ बेच भी सकते हैं. 

हुंडई की सेकेंड हैंड कारें

H-Promise पर हुंडई कारों की एक बड़ी रेंज है. यहां Accent, ऑरा, Creta, एलेंट्रा, इयॉन, ग्रैंड आई10, सैंट्रो और आई20 जैसी कारें बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. कार की कीमत केवल 5 हजार रुपये से शुरू होती है. 

हुंडई की इस सेकेंड हैंड कार की वेबसाइट https://hpromise.hyundai.co.in पर आप विजिट सकते हैं. वेबसाइट पर आप जैसे ही Price: Lowest First सेलेक्ट करेंगे, सबसे पहले आपको केवल 5 हजार रुपये में उपलब्ध एक EON और एक i20 कार दिखेगी. 

केवल 5 हजार रुपये में 2018 मॉडल इयॉन (EON) उपलब्ध है, जो कि 1,15,200 km चली है. ये कार बिहार के सिवान में बिक रही है. इसके अलावा 5 हजार रुपये में ही एक 2010 मॉडल i20 कार भी है, जो सिर्फ 58,670 km चली है, ये कार लखनऊ में उपलब्ध है. 

खरीदने से पहले करें पूरी जांच

इसके अलावा वेबसाइट में 15 हजार रुपये में दो सैंट्रो कार लिस्टेड है. जबकि 25 हजार रुपये के रेंज में कई कारें मौजूद हैं, जिसमें सैंट्रो के अलावा i10 भी मिल जाएगी. 

गौरतलब है कि Hyundai Motor India ने भारतीय ग्राहकों को बेस्ट क्वालिटी की सेकंड हैंड कार उपलब्ध कराने के लिए H-PROMISE शोरूम ओपन किया है. यहां मिलने वाली कार हुंडई की ओर से वैरिफाइड होती हैं. ये कारें 1 साल या 20,000 km तक 2 फ्री सर्विसेज तक हुंडई वारंटी के साथ आती हैं. कंपनी कार खरीदने पर ग्राहकों के नाम RTO से जुड़ी सभी डॉक्यूमेंट्स ट्रांसफर भी करवाती है. 

EMI ऑप्शन भी मौजूद
यही नहीं, H-PROMISE से कार खरीदने पर EMI का विकल्प भी मिलता है. यानी सस्ती कार को आसान किश्तों में भी खरीदा जा सकता है. आप इस वेबसाइट पर विजिट कर हुंडई की तमाम सेकेंड हैंड कारों की लिस्ट को देख सकते हैं.

(नोट: कार खरीदने से पहले जांच-पड़ताल जरूर करें) 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें