scorecardresearch
 

मुफ्त में मिल रहा Ola Scooter, करना होगा ये काम, Bhavish Aggarwal का ट्वीट!

ओला स्कूटर की परचेज विंडो 21 मई से दोबारा खुल रही है. दिल्ली में अभी Ola S1 की मौजूदा कीमत 85,099 रुपये और Ola S1 Pro की कीमत 1,10,149 रुपये है. इसमें FAME-II और राज्य सरकार की सब्सिडी शामिल है.

X
मुफ्त में मिलेगा Ola Scooter मुफ्त में मिलेगा Ola Scooter
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आज से खुल गई नई परचेज विंडो
  • जून में मिलेगी फ्री स्कूटर की डिलीवरी

क्या आपको भी मुफ्त में ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर चाहिए. तो ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) के प्रमुख भाविश अग्रवाल का ये ऑफर आपके काम का हो सकता है. वह 10 ग्राहकों को गेरुआ रंग (Gerua) का ओला स्कूटर बिल्कुल फ्री (Free Ola Scooter) में देने जा रहे हैं. बस आपको ये काम करना होगा.

भाविश ने ट्वीट कर दी जानकारी

भाविश अग्रवाल ने अपने एक ट्वीट (Bhavish Aggarwal Tweet) में कहा है कि उनकी कंपनी उन 10 ग्राहकों को गेरुआ रंग का ओला स्कूटर मुफ्त देगी, जो सिंगल चार्ज में 200 किमी की रेंज पूरी करेंगे. कंपनी को ऐसे दो राइडर्स मिल चुके हैं. इसमें से एक राइडर ने MoveOS2 पर और एक ने 1.0.16 पर ये कारनामा दर्ज किया है, इसका मतलब कि कोई भी राइडर इस काम को कर सकता है.

जून में फ्यूचरफैक्टरी में मिलेगी डिलीवरी

इसी के साथ भाविश अग्रवाल ने कहा कि जो भी विनर बनेंगे, उन्हें जून में कंपनी की Ola Futurefactory बुलाया जाएगा और वहीं पर मुफ्त गेरुआ ओला स्कूटर की डिलीवरी दी जाएगी.

भाविश अग्रवाल का ट्वीट
भाविश अग्रवाल का ट्वीट

बीते कुछ समय से ओला स्कूटर को लेकर कई ग्राहकों ने अपनी शिकायतें सोशल मीडिया पर दर्ज की हैं. इसमें सबसे ज्यादा शिकायतें कंपनी के स्कूटर की रेंज और रिवर्स फीचर को लेकर दर्ज कराई गई हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी न हाल में अपने स्कूटर के लिए नया ऑपरेटिंग सिस्टम MoveOS2 लॉन्च किया है.

इसके अलावा पुणे में एक ओला स्कूटर में आग लगने की घटना से भी कंपनी को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. इस घटना के बाद कंपनी ने 1,411 ओला स्कूटर को रिकॉल भी करना पड़ा.

खुल गई नई परचेज विंडो

ओला स्कूटर की परचेज विंडो 21 मई से दोबारा खुल रही है. पिछली बार ओला स्कूटर की परचेज विंडो 17 और 18 मार्च को खुली थी. इस बार कंपनी ने ओला स्कूटर की कीमत में 10,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की है.

ये भी पढ़ें:  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें