scorecardresearch
 

पता चल गया नई Scorpio में N का असली मतलब, Anand Mahindra ने दिया ये जवाब

महिंद्रा ने नई स्कॉर्पियो को कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया है. नई स्कॉर्पियो पांच ट्रिम्स Z2, Z4, Z6, Z8 और Z8L में आएगी. इसकी शुरुआती कीमत 11.99 लाख रुपये है, और टॉप वेरिएंट की कीमत 19.49 लाख रुपये है.

X
आप जानते हैं नई स्कॉर्पियो में N का मतलब
आप जानते हैं नई स्कॉर्पियो में N का मतलब
स्टोरी हाइलाइट्स
  • N नहीं स्कॉर्पियो का DNA है
  • ट्विटर पर मिले सैकड़ों जवाब

महिंद्रा की नई Scorpio-N इन दिनों Buzz of the Town बनी हुई है. हर तरफ बस इसी के चर्चे-इसी की बातें, लेकिन एक सवाल जिसने सबको परेशान कर रखा है, वो है कि नई एसयूवी के नाम में N क्यों लगाया गया है. इसे लेकर आनंद महिंद्रा ने लोगों से ट्विटर (Anand Mahindra Twitter) पर सवाल-जवाब किया और उन्हें कई मजेदार जवाब भी मिले, पर अब उन्होंने खुद ही इसका जवाब दे दिया है. जानें क्या कहा आनंद महिंद्रा ने...

N नहीं DNA है ये स्कॉर्पियो का
आनंद महिंद्रा ने कई सारे ट्वीट करते हुए इस पूरे किस्से को बयान किया. महिंद्रा बोले- मैं खुश हूं कि मेरे सवाल पर इतने सारे लोगों ने जवाब दिया. साथ ही 'N'को लेकर बहुत सारी संख्या में लोगों ने अपनी धारणाएं बताई, कुछ ने इसके लॉजिक को सही से पकड़ा, लेकिन कोई भी सारी बातों को एक साथ नहीं रख पाया.

आनंद महिंद्रा ने पूछा था N का मतलब
आनंद महिंद्रा ने पूछा था N का मतलब

इसके साथ ही उन्होंने एक यूजर का जवाब भी शेयर किया. इसके बारे में महिंद्रा ने लिखा-मुझे ये जवाब पसंद आया. इसने N सफिक्स जोड़ने की हमारी अप्रोच को समझा है, लेकिन अभी भी सारी बातों को इसमें शामिल नहीं किया गया है.

चांदना नाम की यूजर ने अपने जवाब में लिखा है- इस कार में स्कॉर्पियो के DNA को बरकरार रखा गया है. इसी के साथ डिजाइन, इंटीरियर और टेक्नोलॉजी को असीमित स्तर तक ले जाकर इसे नई पीढ़ी की ऑथेंटिक SUV बनाया गया है.

आनंद महिंद्रा को पसंद आया ये जवाब
आनंद महिंद्रा को पसंद आया ये जवाब

आनंद महिंद्रा ने बताया N का असली मतलब
आखिर में आनंद महिंद्रा ने नई Scorpio के N का असली मतलब बताया. उन्होंने लिखा- तो कहानी ये है कि Scorpio Classic को बरकरार रखा गया है, तो हम इस नए अवतार को किसी तरह अलग पहचान देना चाहते थे. इसलिए 'N' सफिक्स को जोड़ा गया जो असीमित क्षमताओं के साथ ओरिजिनल डीएनए को दिखाता है. और अगर कुछ लोग इसे ScorpioN भी बोलना चाहते हैं, तो हम बुरा नहीं मानेंगे.

बताया N का असली मतलब
बताया N का असली मतलब

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें