scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

फेस्टिव सीजन के बीच नई स्प्लेंडर प्लस लॉन्च, बदल गया है लुक

नई स्प्लेंडर प्लस बाइक लॉन्च
  • 1/6

त्योहारों के बीच हीरो Motocorp कंपनी ने भारत में नई स्प्लेंडर प्लस बाइक लॉन्च कर दी है.  Splendor Plus भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है. शानदार माइलेज और लो-मेंटेननेंस की खासियत है. नई स्प्लेंडर प्लस का ब्लैक एडिशन लॉन्च किया गया है.

नई स्प्लेंडर प्लस ब्लैक एडिशन
  • 2/6

 
बाजार में मौजूद Hero Splendor Plus की तुलना में नई स्प्लेंडर प्लस ब्लैक एडिशन में कई बड़े बदलाव किए गए हैं. हीरो की इस नई बाइक की कीमत 64,470 रुपये है. हीरो स्प्लेंडर कंपनी की सबसे पॉप्युलर बाइक्स में से एक है.

 3 कलर वेरिएंट्स में लॉन्च
  • 3/6

हीरो स्प्लेंडर प्लस का ब्लैक एडिशन को 3 कलर वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है. इसमें फायरफ्लाई गोल्डन, बीटल रेड और बंबल बी येलो कलर का विकल्प शामिल है. यही नहीं, आप 1399 रुपये की अतिरिक्त खर्च कर इसमें Hero का 3D लोगो लगवा सकते हैं. 

इंजन और पावर
  • 4/6

इंजन और पावर
अगर इंजन की बात करें तो स्प्लेंडर प्लस में 97.2cc का सिंगल-सिलिंडर एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो कि 8,000rpm पर 7.8 bhp का पावर और 6,000rpm पर 8.05Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. बाइक में ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं. वहीं, 130mm रियर ब्रेक हैं.

हीरो स्प्लेंडर प्लस की खासियत
  • 5/6


हीरो स्प्लेंडर प्लस का ब्लैक और एक्सेंट वर्जन पूरी तरह से 'ऑल-ब्लैक' अवतार में आता है. बाइक में इंजन, टायर, अलॉय व्हील और चेन कवर का कलर इस बार ब्लैक रखा गया है. स्प्लेंडर प्लस का यह एडिशन ब्लैक और एक्सेंट रंग में पेश किया गया है.

फेस्टिव सीजन पर कंपनी की नजर
  • 6/6

 
कंपनी ने बताया है कि ब्लैक एडिशन को सभी आधिकारिक शोरूम्स में उपलब्ध किया जा रहा है. इस एडिशन की खास बात यह है कि ग्राहक अपने पसंद के अनुसार इसके ग्राफिक्स कस्टमाइज करा सकेंगे. एक एक ग्राफिक्स के लिए अतिरिक्‍त कीमत 899 रुपये है.