scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

टाटा मोटर्स की नई Altroz iTurbo की बुकिंग शुरू, जानें क्या हैं फीचर्स

कितनी दमदार है?
  • 1/5

नई Altroz iTurbo में कंपनी की ओर से 1.2 लीटर का BS-6 पेट्रोल आईटर्बों इंजन दिया गया है. यह  140 Nm @1500- 5500 rpm का टार्क और  110 PS @ 5500 rpm का पावर जेनरेट करता है. इसके अलावा ड्राइविंग के लिहाज से सिटी ड्राइव और स्पोर्ट ड्राइव मोड भी है.
 

(फोटो- Reuters)

माइलेज, इंटीरियर कैसा है
  • 2/5

Altroz iTurbo में कंपनी ने काले और हल्के ग्रे रंग का इंटीरियर टच दिया है. लेदरेट सीट इसके केबिन को प्रीमियम लुक देती है. 37 लीटर के फ्यूल टैंक वाली इस कार के बारे में कंपनी का दावा है कि 11.9 सेकेंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है और एक लीटर में लगभग 18 किलोमीटर का माइलेज देती है. 

कनेक्टेड कार के फीचर
  • 3/5

कंपनी ने Altroz iTurbo को अपनी कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी iRA के साथ उतारा है. इस टेक्नोलॉजी को भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. iRA ऐप 27 तरह के फीचर देती है जिसमें ‘रिमोट की’, ‘इमरजेंसी एसएमएस’, ‘फाइंड माई कार’, ‘रोड साइड असिस्टेंट’ अहम हैं.

(फोटो-PTI)

हिंग्लिश में वॉयस कमांड की सुविधा
  • 4/5

कंपनी ने Altroz iTurbo में नेचुरल वॉयस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है. इससे कंपनी ना सिर्फ हिंदी और अंग्रेजी में ग्राहक के कमांड पर उत्तर दे सकती है, बल्कि यह हिंग्लिश में भी वॉयस कमांड को समझती है.

(सांकेतिक फाइल फोटो)

क्या है कीमत?
  • 5/5

Altroz iTurbo की बुकिंग शुरू हो चुकी है. इस कार की कीमत आठ लाख रुपये से शुरू होने की उम्मीद है. Altroz iTurbo को XT, XZ और टॉप मॉडल XZ+ में उतारा गया है. यह हार्बर ब्लू रंग में उपलब्ध होगी.

(सांकेतिक फोटो)