बस लूटने आए शख्स ने जीन्स में छिपाई थी बंदूक, खुद को ही मार ली गोली

घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें संदिग्ध शख्स अपनी जीन्स से बंदूक निकालने की कोशिश कर रहा है.

जीन्स से बंदूक निकालते वक्त चली गोली
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 5:07 PM IST

  • अपनी ही बंदूक से चली गोली का शिकार हो गया शख्स
  • सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो हो गया वायरल

बस लूटने की कोशिश कर रहा एक शख्स ट्राउजर में रखे बंदूक की वजह से खुद की ही गोली का शिकार हो गया. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें वह अपनी जीन्स से बंदूक निकालने की कोशिश कर रहा है. ये मामला मैक्सिको के जलिस्को का है.

सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो गया है. metro.co.uk की रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना 27 दिसंबर को हुई थी. सीसीटीवी के जरिए रिकॉर्ड किए गए ब्लैक एंड व्हाइट फुटेज से पता चलता है कि शख्स बस में घुसकर अपनी बंदूक निकालने की कोशिश कर रहा है.

लेकिन शख्स की बंदूक जीन्स में फंस गई थी. इसकी वजह से अचानक ही गोली चली और शख्स धड़ाम से जा गिरा. अपनी ही बंदूक से चली गोली की वजह से शख्स बुरी तरह घायल हो गया. घटना के बाद बस में सवार लोगों के बीच अफरातफरी मच गई.

वीडियो में यह भी दिखाई देता है कि एक तरफ संदिग्ध शख्स खड़ा है और बस में तुरंत सवार होने वाले लोग उसके पास से ही गुजर रहे हैं. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है और संबंधित शख्स की पहचान अब तक सामने नहीं आई है. यह भी पता नहीं चल पाया है कि घायल शख्स की हालत में सुधार हुआ या नहीं. वहीं, एक रिपोर्ट के मुताबिक, घायल होने के बाद संदिग्ध शख्स एक अन्य व्यक्ति के साथ अगले बस स्टॉप पर उतर गया था.

Read more!

RECOMMENDED