ट्रेंडिंग

गर्लफ्रेंड के लिए कराया पत्नी का कत्ल, न्यूज एंकर ने रची साजिश

  • 1/7

न्यूज चैनल में एंकर रह चुके एक शख्स ने अपनी प्रेम‍िका के साथ रहने के ल‍िए पत्नी का ही कत्ल करवा द‍िया. जब मामला खुला तो पुल‍िस भी दंग रह गई. नोएडा में एक न्यूज चैनल में एंकर रह चुके इस शख्स ने नोएडा से अपने साथी को इटावा भेजकर अपनी पत्नी का कत्ल करवाया था. यह सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के इटावा का है.

  • 2/7

इटावा कोतवाली थाना क्षेत्र में 14 अक्टूबर को कटरावला सिंह के रहने वाले टीवी एंकर अजितेश मिश्रा की पत्नी दिव्या की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. दिव्या की हत्या का मुकदमा अजितेश मिश्रा के पिता प्रमोद मिश्रा ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराया था.

  • 3/7

टीवी एंकर अजितेश मिश्रा ने अपनी प्रेमिका  भावना आर्या व साथी अखिल के  साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी. अजितेश ने नोएडा में बैठकर अपने साथी अखिल को घर भेजकर दिव्या को मौत के घाट उतरवा द‍िया था. दिव्या पहले से अखिल को जानती थी इसलिए उसने घर का दरवाजा खोल दिया.

  • 4/7

अखिल ने पहले मीठी बातों में द‍िव्या को फंसा ल‍िया. उसके बाद मौका देखते ही घर पर रखे गुलदस्ते से उसके ऊपर वार कर दिया. दिव्या नीचे गिर पड़ी तो उसके बाद उसने कई वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया. अखिल, हत्या कर सीधा नोएडा निकल गया.

  • 5/7

इटावा एसएसपी संतोष कुमार म‍िश्रा ने गुरुवार को इस मामले का खुलासा करते हुए बताया क‍ि इटावा में 14 तारीख को एक हत्या हुई थी. इस घटना में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस हत्या में शामिल टीवी एंकर अजितेश मिश्रा, उसका साथी अखिल सिंह और उसकी महिला साथी भावना तीनों को गिरफ्तार किया गया है. तीनों एफएम न्यूज चैनल में काम करते थे. अजितेश मिश्रा और भावना ने 30 तारीख को चैनल से र‍िजाइन कर दिया था.

  • 6/7

द‍िव्या के ससुर द्वारा बताया गया था क‍ि दिन में बाहर टहलने के लिए निकले थे, उस समय दरवाजा बंद करके गए थे. जब वापस आए तो दरवाजा खुला था. पुलिस ने पुख्ता तरीके से काम किया है. इस मामले में बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने अजितेश,  भावना, अखिल को गिरफ्तार कर जेल भेज द‍िया है.

  • 7/7

दरअसल, अजितेश के उसकी महिला मित्र से पुराने संबंध हो गए थे. घटना के एक दिन पहले ही पत्नी से फोन पर झगड़ा भी हुआ था. इससे परेशान होकर अजितेश और उसके साथी अखिल ने हत्या की योजना बना डाली. ये सभी अजनेरा मे रहते थे. योजना के मुताब‍िक, अखिल घर पर आया. अखिल को दिव्या पहले से जानती थी इसलिए उसने दरवाजा खोल दिया. दिव्या को अखिल बहन मानता था. दिव्या उसे राखी बांधती थी और अखिल को भइया कहती थी. इसी बीच अजितेश का फोन आया क‍ि पूरा काम करके आइए. अखिल ने दिव्या के स‍िर पर गुलदस्ते से वार कर द‍िया. जब वह नीचे गिर गई तो उसका चेहरा कुचल डाला. उसके बाद अखिल हत्या कर और लाश ठ‍िकाने लगाकर सीधा नोएडा निकल गया.

लेटेस्ट फोटो