ट्रेंडिंग

फोटो ट्वीट कर कांग्रेस नेता बोलीं- बच्चे मर रहे, MP गोवा में पार्टी कर रहे

  • 1/6

कांग्रेस पार्टी की नेता और नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेरा ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे और बिहार से लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान के कथित रूप से गोवा में पार्टी करने पर सवाल खड़े किए हैं. राधिका ने चिराग की कुछ फोटो ट्वीट करते हुए कहा कि बिहार में बच्चे मर रहे हैं, लेकिन चिराग गोवा में पार्टी कर रहे हैं. (फोटो- राधिका खेरा/ ट्विटर)

  • 2/6

राधिका ने ट्वीट किया- ''ये है मौसम वैज्ञानिक @irvpaswan (रामविलास पासवान) के चिराग, बिहार जमुई से MP @ichiragpaswan (चिराग पासवान). हर घंटे मासूम मर रहे हैं, ममता बिलख रही है, पूरा सूबा सिसक रहा है, सैकड़ों घर के चिराग बुझ गए, उधर @narendramodi जी के गठबंधन के चिराग गोवा को जश्न के साथ रौशन कर रहे थे. @OfficeofLJP (लोक जनशक्ति पार्टी) को एक और मंत्रालय तो बनता है.''

  • 3/6

असल में बिहार के मुजफ्फरपुर में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (चमकी बुखार) से अब तक 110 से अधिक बच्चों की मौत हो चुकी है. केंद्र और राज्य सरकार पर हॉस्पिटल में पर्याप्त इंतजाम नहीं करने के आरोप लग रहे हैं. इसी को लेकर कांग्रेस नेता ने चिराग पासवान पर सवाल उठाए. (फोटो- राधिका खेरा/ ट्विटर)

  • 4/6

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन से लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तक मुजफ्फरपुर के मेडिकल कॉलेज का दौरा कर चुके हैं. यहां करीब 400 बच्चों का इलाज चल रहा है. अस्पताल में डॉक्टरों की कमी और बेहतर व्यवस्था नहीं किए जाने की बात सामने आ रही है. (फोटो- राधिका खेरा/ ट्विटर)

  • 5/6

खबरों के मुताबिक, 24 घंटे के अंदर मुजफ्फरपुर के मेडिकल कॉलेज में 75 नए मरीज भर्ती हुए हैं. कई बच्चों की हालत गंभीर है.

  • 6/6

वहीं, एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम से हो रही मौतों का मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है. वकीलों ने जनहित याचिका दायर कर मांग की है कि बीमारी से प्रभावित इलाकों में केंद्र और बिहार सरकार को 500 आईसीयू बनाने का आदेश दिया जाए.

लेटेस्ट फोटो