इसी महीने लॉन्च हो सकता है Apple AirPods Pro, ऐसा होगा डिजाइन

AirPods 2 में कंपनी  नए फीचर्स दिए जा सकते हैं. इस बार कंपनी मेटल डिजाइन रखेगी, क्योंकि इसमें नॉयज कैंसिलेशन फीचर दिया जाएगा.

AirPod Pro Concept
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 8:02 PM IST

अमेरिकी टेक  कंपनी Apple ने सितंबर में नए iPhone 11, iPhone 11 Pro लॉन्च किए हैं. कंपनी अब इसी महीने AirPods Pro भी लॉन्च कर सकती है. कुछ दिनों से लगातार एक नए डिजाइन वाले AirPods का डिजाइन, लीक और रेंडर इंटरनेट पर शेयर किए जा रहे हैं.

ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के मुताबिक नए AirPods इसी साल लॉन्च होंगे. लेकिन बाद में ब्लूमबर्ग ने ही कहा कि इसे अगले साल लॉन्च किया जाएगा. लेकिन अब चाइना इकॉनमिक डेली की एक रिपोर्ट के मुताबिक इसी महीने आखिर में Apple AirPods Pro लॉन्च किया जाएगा.

रिपोर्ट के मुताबिक AirPods Pro में Noise cancelling फीचर दिया जाएगा. डिजाइन में भी बड़ा बदलाव किया जाएगा और इस बरा मेटल डिजाइन रखा जाएगा. इसकी कीमत 260 डॉलर तक रखी जा सकती है. ये वॉटर रेजिस्टेंस वाला होगा या नहीं फिलहाल साफ नहीं है.

9to5mac ने कुछ समय पहले iOS 13.2 Beta में AirPod का नया आइकॉन ढूंढा था और उसी आधार पर कई कॉन्सेप्ट शेयर किए जा रहे हैं. इस साइट ने ही iOS 13.2 Beta में इसमें नॉयज कैंसिलेशन के फीचर के बारे में पता लगाया है.

Apple इस साल यानी 2019 में ही कुछ और भी प्रोडक्ट्स लॉन्च करेगा. इनमें 2019 iPad, Mac Pro और शायद 16 इंच का नया मैकबुक प्रो भी लॉन्च किया जाएगा. हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि इसके लिए कंपनी कब और कहां इवेंट आयोजित करेगी. ये भी मुमकि है कि इसी हार्डवेयर इवेंट में कंपनी नए AirPods लॉन्च करेगी.

Read more!

RECOMMENDED