खेल

मैच के दौरान भाई के शॉट ने कंगारू बॉलर की नाक तोड़ी, हुए लहूलुहान

  • 1/5

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के मार्श वनडे कप में साउथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में लेफ्ट आर्म स्पिनर एश्टन एगर को उनके भाई का ही कैच लपकने के दौरान नाक पर गेंद लग गई.

  • 2/5

जिसके बाद एश्टन एगर की नाक से खून भी बहने लगा और उन्हें मैदान से बाहर ले जाना पड़ा. रविवार को मार्श वनडे टूर्नामेंट में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया और साउथ ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच खेला जा रहा था. इसी मैच में साउथ ऑस्ट्रेलिया से खेल रहे खुद एश्टन एगर के भाई वेस एगर ने हवा में एक शॉट खेला. जिसे वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल रहे एश्टन एगर लपकने के लिए भागे.

  • 3/5

एश्टन एगर इस गेंद को कैच करने तो गए लेकिन गेंद उनके हाथ से छिटकती हुई उनके नाक पर जा लगी. इससे एगर को चोट लग गई और खून निकलने लगा.

  • 4/5

इसके बाद बल्लेबाजी कर रहे एश्टन एगर के भाई वेस एगर उनके पास दौड़े चले आए तो वहीं गेंदबाजी कर रहे जाएल रिचर्डसन ने मेडिकल टीम को तुरंत इशारा कर बुलाया.

  • 5/5

ऑस्ट्रेलिया डॉट कॉम डॉट एयू ने ट्विटर पर एक विडियो क्लिप पोस्ट की जिसमें एश्टन के चेहरे पर खून नजर आ रहा था. टीम के साथी रिचर्ड्सन ने तुरंत चिकित्सा सहायता के लिए संकेत दिया. बल्लेबाज वेस अपने भाई को देखने के लिए तुरंत उनके पास पहुंचे. वेस एगर ने बाद में कहा कि इस घटना ने उन्हें हिला दिया था, लेकिन अपने भाई से बात करने के बाद राहत मिली. 22 वर्षीय तेज गेंदबाज ने कहा, 'कैच लेने के दौरान गेंद उनके हाथ से फिसल गई और चश्मे से टकराई. चश्मा गेंद लगते ही टूटकर अलग हो गया.'
(सभी तस्वीरें- Twitter)

लेटेस्ट फोटो